X close
X close
Indibet

VIDEO : आईपीएल के करोड़पति ने किया ऑस्ट्रेलियाई टी-20 टीम में डेब्यू, पंजाब की टीम ने भी ट्वीट करके दी बधाई

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 03, 2021 • 13:55 PM View: 1884

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज़ रिले मेरेडिथ को केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने 8 करोड़ रुपए में खरीदा है और इसी के साथ वो आईपीएल इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे अनकैप्ड विदेशी खिलाड़ी बने थे। लेकिन अब इस खिलाड़ी ने आईपीएल में करोड़पति बनने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भी डेब्यू कर लिया है।

रिले मेरेडिथ को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। मेरेडिथ को जॉर्ज बेली ने कैप देकर उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर के लिए बधाई दी। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि वो अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

Trending


मेरेडिथ के डेब्यू पर आईपीएल फ्रेंचाईजी पंजाब किंग्स ने भी उन्हें ट्वीट करके बधाई दी। पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'नया शेर वेलिंगटन में एक बड़े मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बहुत-बहुत बधाई, रिले मेरेडिथ।'

आपको बता दें कि 18 फरवरी को हुई आईपीएल नीलामी में भारतीयों से ज्यादा विदेशी खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगी। इन खिलाड़ी में साउथ अफ्रीका के क्रिस मॉरिस, न्यूजीलैंड के काइल जैमिंनसन, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और जाए रिचर्डसन के अलावा कई अन्य खिलाड़ी मौजूद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools