Advertisement
Advertisement

VIDEO: रिंकू सिंह ने जड़ा गजब का छक्का, देखकर खुली रह गई कप्तान श्रेयस अय्यर की आखें

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सोमवार (2 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से हरा दिया। कोलकाता की इस तीज में अहम रोल निभाया रिंकू सिंह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 03, 2022 • 09:11 AM
VIDEO: रिंकू सिंह ने जड़ा गजब का छक्का, देखकर खुली रह गई कप्तान श्रेयस अय्यर की आखें
VIDEO: रिंकू सिंह ने जड़ा गजब का छक्का, देखकर खुली रह गई कप्तान श्रेयस अय्यर की आखें (Image Source: BCCI)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सोमवार (2 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से हरा दिया। कोलकाता की इस तीज में अहम रोल निभाया रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने, जिन्होंने 23 गेंद में छह चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए। इस शानदार पारी के लिए उन्हें पहली बार प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड भी मिला।

कुलदीप सेन द्वारा डाले गए पारी के 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर रिंकू ने बेहतरीन छक्का जड़ा। पैरों पर आई 141 Kmph की गेंद पर रिंकू ने पैडल स्कूप खेलकर फाइन लेग के ऊपर से छक्का जड़ दिया। रिंकू का यह शॉट इतना शानदार था कि कप्तान श्रेयर अय्यर भी देखकर दंग रह गए। 

Trending


रिंकू सिंह का इस सीजन का यह सिर्फ तीसरा ही मुकाबला था। रिंकू 2018 से कोलकाता की टीम का हिस्सा हैं, हालांकि उन्होंने सिर्फ 13 ही मैच खेले हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने कप्तान संजू सैमसन (54 रन) के अर्धशतक के दम पर 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता ने रिंकू सिंह और नीतीश राणा (नाबाद 48) की नाबाद पारियों से पांच गेंद बाकी रहते हुए जीत हासिल कर ली। लगातार पांच हार के बाद यह कोलकाता ने यह जीत दर्ज की है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement