X close
X close
Indibet

पंत के साथ हुई 1.5 करोड़ से ज्यादा की ठगी, हरियाणा का क्रिकेटर हुआ गिरफ्तार

Rishabh Pant conned by haryana cricketer mrinank singh money involved is more than 1.5 crore : हरियाणा के एक क्रिकेटर ने ऋषभ पंत के साथ डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा की ठगी को अंज़ाम दिया।

By Shubham Yadav May 23, 2022 • 16:46 PM

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए फिलहाल कुछ भी सही होता नहीं दिख रहा है। एकतरफ उनकी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। वहीं, अब वो ठगी का शिकार भी हो गए हैं। ताज़ा खबरों के मुताबिक, हरियाणा के एक क्रिकेटर ने पंत के साथ ठगी करते हुए उन्हें 1.5 करोड़ से भी ज्यादा का चूना लगा दिया है। 

ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि हरियाणा का क्रिकेटर मृणांक सिंह है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक, पंत ने इस मामले में अपने मैनेजर पुनीत सोलंकी के साथ हुई धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है जिसके बाद दिल्ली की एक अदालत ने मृणांक सिंह को पेश करने के लिए आर्थर रोड जेल में एक नोटिस भी भेजा था।

Trending


गौरतलब है कि मृणांक ने एक व्यापारी को झांसे में लेते हुए उसे सस्ती दर पर महंगी घड़ियां और मोबाइल फोन दिलाने की पेशकश की थी और इसी बहाने उसने इस ठगी को अंज़ाम दिया और अब वो इस आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। इस व्यापारी तक तो ठीक था लेकिन जब मृणांक ने पंत को भी चूना लगाया, तो वो एकदम से लाइमलाइट में आ गया और फिर पंत ने भी उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पंत के मैनेजर की मानें तो पिछले साल फरवरी में बाउंस चेक के जरिए उन्हें 1 करोड़ 63 लाख रुपये की धोखाधड़ी का सामना किया। पंत द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है, “जनवरी 2021 में, मृणांक ने पंत और सोलंकी को बताया कि उसने लग्जरी घड़ियां, बैग, आभूषण आदि खरीदने और बेचने का व्यवसाय शुरू किया था। उन्होंने कई क्रिकेटरों के संदर्भ दिए, जिनके बारे में उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने सामान बेचा है। उसने पंत और उसके मैनेजर को झूठा दिलासा देते हुए कहा कि वो उनके लिए अच्छी छूट और बहुत सस्ते दामों पर लक्जरी घड़ियां और अन्य सामान लाकर दे सकता है।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now