Advertisement

VIDEO : इंडिया पर कहर बनकर टूटे ऋषभ पंत, प्रैक्टिस मैच में अपने ही बॉलर्स की कर दी कुटाई

लीसेस्टरशायर के लिए खेलते हुए ऋषभ पंत ने शानदार हाफ सेंचुरी लगाई और अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 24, 2022 • 21:50 PM
Cricket Image for VIDEO : इंडिया पर कहर बनकर टूटे ऋषभ पंत, प्रैक्टिस मैच में अपने ही बॉलर्स की कर दी
Cricket Image for VIDEO : इंडिया पर कहर बनकर टूटे ऋषभ पंत, प्रैक्टिस मैच में अपने ही बॉलर्स की कर दी (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाफ सेंचुरी लगाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। हालांकि, पंत ने ये पचासा भारत के लिए नहीं बल्कि भारत के खिलाफ लगाया है क्योंकि वो इस प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के लिए नहीं बल्कि लीसेस्टर के लिए खेल रहे हैं।

पंत ने इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ों का बिल्कुल भी लिहाज़ नहीं किया और तूफानी अंदाज़ में खेलते हुए 76 रनों की धुआंधार पारी खेली। ये पंत की तूफानी पारी ही थी जिसने लीसेस्टरशायर को मैच में वापसी करने में मदद की। पंत पांचवें नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए उतरे और आक्रामक अंदाज़ में बल्लेबाजी की। 71 गेंदों पर अर्धशतक लगाने के बाद उन्होंने 87 गेंदों पर 76 रन बनाए। पंत ने इस पारी के दौरान 14 चौके और 1 छक्का भी लगाया।

Trending


पंत की इस पारी की खास बात ये रही कि उन्होंने अपने ही साथियों की कुटाई की। फिर चाहे वो मोहम्मद शमी हों या मोहम्मद सिराज। उन्होंने किसी को नहीं बख्शा। यहां तक कि उमेश यादव को तो उन्होंने एक छक्का भी जड़ दिया। उनके इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस यही कह रहे हैं कि हमारा पंत वापस आ गया है।

हालांकि, पंत के आउट होने के बाद लीसेस्टरशायर की टीम जल्दी ही निपट गई और भारत को 2 रन की मामूली बढ़त हासिल हुई। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया यहां से दूसरी पारी में कैसी बल्लेबाज़ी करती है क्योंकि पहली पारी में टीम के बल्लेबाज़ों ने अपने फैंस को काफी निराश किया था। जबकि पंत ने इस निराशा को कुछ हद तक कम करने का काम किया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement