X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो केएल राहुल की जगह टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में कर सकते हैं ओपनिंग

T20 World Cup 2022: पिछले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया लीग स्टेज में हारकर बाहर हो गई थी। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में केएल राहुल की जगह इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को बतौर ओपनर मौका मिल सकता

By Prabhat Sharma August 02, 2022 • 19:42 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। रोहित शर्मा और केएल राहुल पिछली बार की ही तरह इस बार भी टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। केएल राहुल बतौर ओपनर काफी उपयोगी भी रहे हैं। हालांकि, लंबे समय से वो चोटिल हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट से उन्होंने दूरी बनाई हुई है। ऐसे में सीधा एशिया कप या फिर टी-20 वर्ल्ड कप में परफॉर्म कर पाना उनके लिए भी आसान नहीं रहने वाला है। इस आर्टिकल में शामिल है 3 खिलाड़ियों का नाम जो केएल राहुल से बेहतर विकल्प हो सकते हैं-

विराट कोहली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं। विराट कोहली लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म हैं। ऐसे में अगर वो रोहित शर्म के साथ ओपनिंग करते हैं तो फिर उनकी और रोहित की जोड़ी टी-20 वर्ल्ड कप में धमाल मचा सकती है।

Trending


ऋषभ पंत: तेजी से रन बनाने के लिए मशहूर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टी-20 वर्ल्ड कप में बतौर ओपनर मौका मिल सकता है। पंत को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में ओपनिंग करने का मौका मिला भी था। ऐसे में उनकी और रोहित शर्मा की जोड़ी गेंदबाजों के दिलों में खौफ पैदा करने के लिए काफी है।

यह भी पढ़ें: 6,6,6,6,4,6: जिम्बाब्वे के खिलाड़ी में आई युवराज सिंह की आत्मा, जड़ दिए 34 रन, देखें वीडियो

ईशान किशन: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हैं। रोहित शर्मा युवा खिलाड़ी ईशान किशन पर भी दांव लगाने के बारे में सोच सकते हैं। ईशान किशन पावरप्ले में तेजी से रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now