Advertisement
Advertisement

रॉवमैन पॉवेल ने की टीम इंडिया के गेंदबाजों की धुलाई, ऋषभ पंत ने कहा- मैं खुश हूं

Rishabh Pant: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार (19 फरवरी) को कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने 8 रनों से जीत लिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 19, 2022 • 11:25 AM
Cricket Image for रॉवमैन पॉवेल ने की टीम इंडिया के गेंदबाजों की धुलाई, ऋषभ पंत ने कहा- मैं खुश हूं
Cricket Image for रॉवमैन पॉवेल ने की टीम इंडिया के गेंदबाजों की धुलाई, ऋषभ पंत ने कहा- मैं खुश हूं (Image Source: Google)
Advertisement

Rishabh Pant: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार (19 फरवरी) को कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने 8 रनों से जीत लिया है। लेकिन इस मैच के दौरान भारतीय स्कोर का पीछा करते हुए कैरेबियाई बल्लेबाज़ रॉवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने गेंदबाज़ों की अच्छे से क्लास लगाई और चौके-छक्कों की बारिश करते हुए 68 रन ठोक दिए। पॉवेल की इस ताबड़तोड़ पारी को देखकर विकेटो के पीछे खड़े ऋषभ पंत काफी परेशान थे, लेकिन मन ही मन खुश भी होने लगे। जिसका खुलासा खुद उन्होंने ही किया है।

दूसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत को उनकी विस्फोटक पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। पंत ने इस मैच में 28 बॉल का सामना करते हुए 52 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जिसके बाद इस खिलाड़ी ने खुलासा करते हुए पॉवेल की पारी के लिए अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा 'मुझे लगता है कि पॉवेल वहां गोली की तरह गेंदों को मार रहे थे, लेकिन मुझे मन ही मन में थोड़ी खुशी भी थी क्यों कि वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे।' 

Trending


बता दें कि इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने कैरेबियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ रॉवमैन पॉवेल को 2.8 करोड़ की रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पंत है। यहीं वज़ह है कि इस मैच के दौरान विकेटो के पीछे खड़े पंत पॉवेल की इनिंग से हैरान परेशान तो थे ही, लेकिन मन ही मन थोड़ा खुश भी हो रहे थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब है कि इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने पांच विकेटों के नुकसान पर 186 रन बनाए। इस टारगेट का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 178 रन ही बना सकी और 8 रनों से मैच हार गई। वेस्टइंडीज के लिए सबसे ज्यादा रन रॉवमैन पॉवेल(68) ने ही बनाए थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement