Advertisement
Advertisement

VIDEO : 5 घंटों के अंदर पंत ने लिया बदला, अच्छे से ली वैन डर डुसेन की क्लास

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहा दूसरा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है जहां कोई भी टीम मैच को जीत सकती है। अगर तीसरे दिन की बात रृकरें तो खिलाड़ियों के बीच जमकर स्लेज़िंग देखने को मिली।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 05, 2022 • 21:36 PM
Cricket Image for VIDEO : 5 घंटों के अंदर पंत ने लिया बदला, अच्छे से ली वैन डर डुसेन की क्लास
Cricket Image for VIDEO : 5 घंटों के अंदर पंत ने लिया बदला, अच्छे से ली वैन डर डुसेन की क्लास (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहा दूसरा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है जहां कोई भी टीम मैच को जीत सकती है। अगर तीसरे दिन की बात करें तो खिलाड़ियों के बीच जमकर स्लेज़िंग देखने को मिली। इस दौरान सबसे मज़ेदार ज़ंग ऋषभ पंत और रस्सी वैन डर डुसेन के बीच देखने को मिली।

दरअसल, तीसरे दिन जब 32 वर्षीय पंत बैटिंग के लिए आए थे तो रस्सी वैन डर डुसेन ने उनको स्लेज किया था जिसके बाद पंत ने कहा था कि अपना मुंह बंद रखो।इसके बाद पंत अपना विकेट फेंककर पवेलियन लौट गए लेकिन इस घटना के बाद हर कोई जानता था कि जब अफ्रीकी टीम बैटिंग के लिए आएगी तब पंत को रोकना नामुमकिन होगा और बिल्कुल ऐसा ही हुआ।

Trending


अफ्रीकी पारी शुरु होने के बाद जब दो विकेट गिरे तब बल्लेबाजी के लिए रस्सी आए और पंत ने कुछ गेंदें हो जाने के बाद अपनी स्लेज़िंग शुरू कर दी और सिर्फ 5 घंटों के अंदर ही रस्सी से अपना बदला ले लिया। जब ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बॉलिंग कर रहे थे तभी पंत की स्लेजिंग स्टंपमाइक में रिकॉर्ड हो गई जिसमें पंत कहते हैं, “नंबर 4 पर खेल रहा है, लेकिन बल्लेबाजी गार्ड के बारे में नहीं जानता।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस पंत की स्लेज़िंग से काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस बीच, आपको बता दें कि 240 रनों का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 2 विकेट के नुकसान पर 118 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है। अब चौथे दिन अफ्रीकी टीम को मैच जीतने के लिए 122 रनों की दरकार होगी जबकि उनके हाथ में सिर्फ 8 विकेट बचे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement