X close
X close
Indibet

रोड सेफ्टी का पाठ पढ़ाने वाले खिलाड़ी खुदकी सुरक्षा का नहीं रख पाए ध्यान, अब तक 4 खिलाड़ी हुए कोरोना के शिकार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 30, 2021 • 17:28 PM View: 1178

Road Safety World Series: सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब अपने नाम किया था।  इस सीरीज के माध्यम से क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा लोगों में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने की कोशिश की गई। 

हालांकि, लोगों को जागरुक करने वाले क्रिकेटर्स खुद ही सुरक्षित नहीं रहे पाए और रोड सेफ्टी का पाठ पढ़ाते-पढ़ाते खुद कोरोना का शिकार हो गए। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल रहे कई भारतीय क्रिकेटर्स के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबरें सामने आने से खलबली मच गई है।

Trending


इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी यूसुफ पठान, दिग्गज सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। वहीं अब इरफान पठान भी कोरोना का शिकार बन गए हैं। इस सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कोरोना होने की खबर की पुष्टि की है।

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में बायो-सिक्योर बबल में खेला गया था। हालांकि, स्टेडियम में  दर्शकों को आने की मंजूरी दी गई थी। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि अभी इस सीरीज में हिस्सा लेने वाले कुछ और खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo