X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, टेस्ट में बतौर ओपनर जमाया पहला शतक

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 02, 2019 • 13:44 PM View: 761

2 अक्टूबर। रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर टेस्ट में पहला शतक जमाने का कारनामा कर दिखाया है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने जब अपना टेस्ट डेब्यू साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाप कोलकाता टेस्ट में किया था तो शतकीय पारी खेली थी। अपने टेस्ट डेब्यू में रोहित शर्मा ने 177 रनों की पारी खेली थी। 

इस बार बतौर ओपनर पहली ही पारी में रोहित शर्मा ने शतक जमाकर कमाल कर दिया है। रोहित शर्मा ने 154 गेंद पर शतक जमाया और अपनी पारी के दौरान 10 चौके और 4 छक्के जमाने का कमाल कर दिखाया। । अब ये देखना है कि बतौर ओपनर अपनी पहली पारी में रोहित शर्मा कितने रनों की पारी खेलते हैं। टेस्ट में रोहित का यह चौथा शतक है।

Trending


ओपनिंग जोड़ी ने किया कमाल

रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने कमाल कर दिया है। अबतक दोनों ने मिलकर 150 रन से ज्यादा रनों की साझेदारी कर ली है। आपको बता दें कि दोनों ने मिलकर एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। ऐसा पहला मौका है जब नई ओपनिंग जोड़ी ने होम सीरीज के पहले ही मैच में बतौर ओपनर दोनों बल्लेबाजों ने 50 या उससे ज्यादा रन का स्कोर बना लिया है।

इसके अलावा इस साल यानि 2019 में ये केवल तीसरी दफा हुआ है जब किसी टीम के ओपनर्स ने टेस्ट में 100 या उससे ज्यादा रनों की पार्टनरशिप की है। अबतक रोहित और मयंक ने 150 रनों से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप कर ली है।


 
Article