X close
X close
Indibet

47 साल में पहली दफा होगा ऐसा, रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल बतौर ओपनर बनाएंगे यह रिकॉर्ड

30 सितंबर। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 2 अक्टूबर से विशाखापट्नम में खेला जाएगा। 4 साल के बाद भारतीय टीम अपने धरती पर एक बार फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आमने - साने होगी।

By Vishal Bhagat September 30, 2019 • 10:49 AM View: 2300

30 सितंबर। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 2 अक्टूबर से विशाखापट्नम में खेला जाएगा। 4 साल के बाद भारतीय टीम अपने धरती पर एक बार फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आमने - साने होगी। यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियशिप को देखते हुए काफी अहम साबित होने वाला है।

इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बतौर ओपनर रोहित शर्मा की कठिन परीक्षा होने वाली है। आपको बता दें टेस्ट क्रिकेट में 47 साल के बाद यह पहला मौका होगा जब दो नए बल्लेबाज भारतीय पारी की शुरूआत करते हुए नजर आएंगे।

Trending


मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा के रूप में भारतीय टीम को नई फ्रेश ओपनिंग जोड़ी मिली है और इस टेस्ट मैच के दौरान इस नई फ्रेश ओपनिंग जोड़ी की असली परीक्षा होगी।  

रोहित शर्मा भारतीय धरती पर पहली बार किसी टेस्ट में पारी की शुरुआत करने वाले हैं। फैन्स रोहित शर्मा को टेस्ट में बतौर ओपनर काफी समय से देखने वाले थे।

हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में रोहित शर्मा बतौर ओपनर 0 पर आउट हो चुके हैं। ऐसे में रोहित शर्मा के लिए यह टेस्ट मैच बतौर ओपनर और प्लेयर काफी अहम है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now