X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा टेस्ट में कर सकते हैं ओपनिंग, जानिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में हिट मैन ने ओपनिंग की तो कैसा रहा रिकॉर्ड ?

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 14, 2019 • 14:14 PM View: 2390

14 सितंबर। भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है। भारतीय टेस्ट टीम से केएल राहुल को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया तो वहीं युवा शुभमन गिल को टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा एक बार फिर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। गौरततलब है कि वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में शामिल किय गया था लेकिन केएल राहुल के रहते उन्हें एक भी टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

Trending


खैर अब रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में एक बार फिर नजर आने वाले हैं। भारतीय टीम के चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर इस्तमाल किया जा सकता है।

गौरतलब है कि अबतक खेले 27 टेस्ट मैचों की 47 पारियों में 1585 रन बनाए हैं जिसमें 3 शतक और 10 अर्धशतक शामिल है। टेस्ट में रोहित शर्मा का औसत 39.62 का है।

वहीं रोहित शर्मा भले ही वनडे और टी-20 में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालते हैं लेकिन टेस्ट में उन्होंने कभी भी ओपनिंग नहीं की है। लेकिन रोहित शर्मा के पास फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ओपनिंग करने का मौका मिला है। जानिए आगे क्लिक करके ►


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo