X close
X close

रोहित को पहले से ही पता था शुभमन है आने वाला स्टार, वायरल हो रहा है दो शब्दों वाला पुराना ट्वीट

शुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में रोहित ने सिर्फ दो शब्दों का इस्तेमाल किया था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 20, 2023 • 11:31 AM

शुभमन गिल ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में रिकॉर्ड 208 रन बनाकर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया। गिल वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले पांचवें भारतीय बन गए हैं, वहीं मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एकमात्र बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने करियर में तीन बार इस उपलब्धि को हासिल किया है।

शुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट सोशल-मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। रोहित का ये ट्वीट सिर्फ दो शब्दों का है लेकिन इन दो शब्दों में उन्होंने ये बता दिया था कि शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट का आने वाला सितारा होगा और फिलहाल कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है।

Trending


इस सबकी शुरुआत साल 2020 में शुभमन गिल के ट्वीट से होती है जब शुभमन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए रोहित को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी और लिखा था, "वैसे रोहित शर्मा से बेहतर पुल शॉट कोई नहीं मार सकता, हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा।"

शुभमन के इस ट्वीट का रोहित शर्मा ने भी जवाब दिया था लेकिन ये जवाब सिर्फ दो शब्दों में था। रोहित ने अपने जवाब में लिखा था, 'थैंक्स फ्यूचर।'

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

रोहित के इस जवाब पर फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं और कमेंट करते हुए लिखा रहे हैं कि रोहित शर्मा को पहले से ही पता चल गया था कि शुभमन भारत के लिए आने वाले समय में स्टार बनेगा। शुभमन ने दोहरा शतक लगाकर वनडे टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है और अब हो सकता है कि रोहित शर्मा के साथ आगामी वर्ल्ड कप में वही आपको ओपनिंग करते हुए दिखेंगे।