X close
X close
ख़बरें

रोहित शर्मा ने खोला राज, भारतीय क्रिकेट का यह महान दिग्गज उनसे बात तक नहीं करता था

by Vishal Bhagat Dec 24, 2017 • 18:10 PM

24 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)।  भारत के हिट मैन रोहित शर्मा इस समय सबसे शानदार बल्लेबाज हैं और हर मैच के साथ एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाते जा रहा हैं। अभी हाल ही में रोहित शर्मा ने वनडे में दोहरा शतक और टी- 20 में भी दूसरी शतक जमाकर इतिहास रच दिया है। 

क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

सभी जानते हैं कि साल 2007 में रोहित शर्मा ने पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था तो उस समय को लेकर रोहित शर्मा ने एक खास राज खोला है। गौरव कपूर के एक शो  "ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ के दौरान रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि जब को नए- नए भारतीय टीम में आए थे तो युवराज सिंह से उनकी बात नहीं होती थी।

रोहित शर्मा इस शो में कहा कि युवराज सिंह ने उनकी पहली मुलाकात तब हुई जब मैं पहली बार इंटरनेशनल दौरे के लिए जा रहे थे। ऐसे में मैं जब युवराज सिंह से पहली मुलाकात हुई तो मैं बेहद सहमा हुआ है। युवराज सिंह मेरे फेवरेट क्रिकेटर रहे है ऐसे में जब मैं टीम बस पर पहली बार बैठा था तो जिस सिट पर मैं बैठा था वो युवी का सिट था। ऐसे में वो मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि मैं ये जान सकता हूं कि ये किसका सिट है। क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

इसके अलावा रोहित ने कहा कि उस इंटरनेशनल दौरे पर युवी मैन ऑफ द सीरीज बने थे तो मैं उनको बधाई देने गया तो युवी ने मुझसे सिर्फ थैंक्स कहा। उस पूरे दौरे में युवराज सिंह से मेरी कोई बात नहीं हुई थी। युवराज सिंह के साथ यह मेरा पहला परिचय बेहद ही अजीब रहा था।

गौरतलब है कि बाद में युवराज सिंह और रोहित शर्मा पक्के दोस्त बने और आज भी दोनों की दोस्ती लाजबाव है।  क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत