X close
X close
Indibet

रोहित ने 11 साल पहले ही पहचान लिया था सूर्यकुमार का टैलेंट, नहीं यकीन तो ये देखिए सबूत

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टी-20 मैच बेशक भारत हार गया लेकिन सूर्यकुमार यादव ने अपनी बैटिंग से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया।

By Shubham Yadav July 11, 2022 • 14:31 PM

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 में सूर्यकुमार यादव ने अपने शतक से समां बांध दिया लेकिन उनकी आतिशी पारी भी भारत को जीत ना दिला सकी और अंत में इंग्लैंड ने 17 रन से मैच जीतकर क्लीन स्वीप को टाल दिया। सूर्यकुमार की इस पारी के बाद उनकी चौतरफा तारीफ हो रही है लेकिन इसी बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रोहित ने ये ट्वीट 10 दिसंबर, 2011 को किया था और उनका ये ट्वीट फैंस को बताता है कि उन्होंने 11 साल पहले ही सूर्यकुमार के टैलेंट को पहचान लिया था। रोहित ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था, "अभी-अभी यहां चेन्नई में BCCI पुरस्कार समारोह से फ्री हुआ। कुछ रोमांचक क्रिकेटर्स आ रहे हैं और मुंबई से सूर्यकुमार यादव भविष्य में देखने लायक होंगे!"

Trending


रोहित का ये ट्वीट फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो हिटमैन की भी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने ना सिर्फ आईपीएल में सूर्यकुमार पर काफी भरोसा जताया बल्कि अब वो टीम इंडिया के लिए भी  उन्हें काफी मौके दे रहे हैं और इस पारी के बाद तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सूर्यकुमार यादव ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। 

इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में सूर्यकुमार तीन अंकों के आंकड़े तक पहुंचे। उन्होंने 14 चौकों और 6 छक्कों सहित 117 (55) की शानदार पारी पूरी की। यह उनके 19वें अंतरराष्ट्रीय मैच में सूर्य का पहला टी20 शतक है।

अगर सूर्यकुमार की इस पारी की बात करें तो T20 में शतक बनाने वाले वो पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले रोहित (4), केएल राहुल (2), सुरेश रैना (1), और दीपक हुड्डा (1) ये उपलब्धि हासिल करने वाले खिलाड़ी हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल (दो बार) और रोहित शर्मा के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय में लक्ष्य का पीछा करते हुए शतक बनाने वाले सूर्यकुमार तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now