X close
X close

कोच जयवर्धने का बड़ा खुलासा, रोहित शर्मा के कहने पर मलिंगा की जगह टीम में शामिल हुए थे जेम्स पैटिंसन

By Shubham Shah
Oct 16, 2020 • 13:50 PM

आईपीएल 2020 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका लगा था जब टीम के सबसे दिग्गज और प्रभावशाली गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने आईपीएल से नीजी कारण का हवाला देते हुए दूरी बना ली थी। लकिन बाद में मुंबई की मैनेजमेंट ने उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के शानदार तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को अपनी टीम में शामिल किया और अब वह हर मैच में मुंबई की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह भी बना रहे है। 

अब हाल ही में मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने इस बात का खुलसा किया है की वह जेम्स पैटिंसन को टीम में मलिंगा की जगह लेने के पक्ष में नहीं थे लेकिन कप्तान रोहित शर्मा के कहने पर उन्होंने पैटिंसन को बतौर रिप्लेसमेंट टीम में शामिल किया। उन्होंने कहा की इस बात को लेकर टीम मीटिंग में काफी चर्चा हुई थी लकिन अंत में रोहित शर्मा के के लगातार कहने पर पैटिंसन ने टीम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। 

Also Read: IPL 2020: रोहित शर्मा- कीरोन पोलार्ड इतिहास रचने के करीब, केकेआर के खिलाफ बना सकते हैं 2 बड़े रिकॉर्ड

जयवर्धने ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान  कहा," मैं ईमानदारी से बोल रहा हूँ कि हमनें कुछ और नामों पर भी विचार किया था। लेकिन रोहित शर्मा ने पैटिंसन का नाम लिया और कहा की उनके टीम में होने से तेज गेंदबाजी आक्रमण में और बढ़ावा आएगा। पैटिंसन ने भी हमें निराश नहीं किया और अभी तक उन्होंने अपने गेंदबाजी से बेजोड़ प्रदर्शन किया है। वो बोल्ट और बुमराह के साथ अच्छी साझेदारी कर रहे है।"

बता दें की पैटिंसन ने अभी तक इस आईपीएल में कुल 7 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 8.25 की इकॉनमी से कुल 9 विकेट अपने नाम किए है।