Advertisement

T20 World Cup 2024 के बीच कैरेबियाई ऑलराउंडर के घर गूंजी किलकारी, नन्हे मेहमान के लिए छोड़ दिया टीम का साथ

रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) दूसरी बार पिता बने है और वो अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए टीम का साथ छोड़कर वापस अपने घर लौट गए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 18, 2024 • 17:02 PM
T20 World Cup 2024 के बीच कैरेबियाई ऑलराउंडर के घर गूंजी किलकारी, नन्हें मेहमान के लिए छोड़ दिया टीम
T20 World Cup 2024 के बीच कैरेबियाई ऑलराउंडर के घर गूंजी किलकारी, नन्हें मेहमान के लिए छोड़ दिया टीम (West Indies Cricket Team)
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर-8 राउंड के लिए वेस्टइंडीज ने क्वालीफाई कर लिया है। वो ग्रुप सी में अपने सभी मुकाबले जीतकर अगले राउंड तक पहुंची है। इसी बीच टीम के स्टार ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) से जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, ये हरफनमौला खिलाड़ी दूसरी बार पिता बना है और वो अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए टीम का साथ छोड़कर वापस अपने घर लौट गए हैं।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने खुद इसकी जानकारी दी है। Windies Cricket ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ट्वीट किया और ये बताया कि रोमारियो शेफर्ड दूसरी बार पिता बने हैं और वो वेस्टइंडीज का कैंप फिलहाल छोड़ चुके हैं। हालांकि रोमारिया शेफर्ड मंगलवार, 18 जून को टीम में वापसी करेंगे।

Trending


गौरतलब है कि वेस्टइंडीज का आखिरी ग्रुप मुकाबला अफगानिस्तान के साथ था जिसमें रोमारियो शेफर्ड की जगह ओबेड मैककॉय को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। ये मैच डैरेन सैमी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था जहां कैरेबियाई बल्लेबाज़ों ने खूब रन बनाए। इस मैच में निकोलस पूरन ने 53 बॉल पर 98 रन ठोके जिसके दम पर वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 218 रन स्कोर बोर्ड पर टांगे। इसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम 16.2 ओवर ही मैदान पर टिक पाई और 114 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। ये मैच वेस्टइंडीज ने 104 रनों से जीता।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि सुपर-8 राउंड में वेस्टइंडीज का पहला मैच इंग्लैंड के साथ 20 जून (गुरुवार) को डैरेन सेमी क्रिकेट स्टेडियम में ही होने वाला है। इस मुकाबले के लिए रोमारियो शेफर्ड जरूर उपलब्ध रहेंगे, ऐसे में कैरेबियाई फैंस ये जरूर चाहेंगे कि ये हरफनमौला खिलाड़ी अपने बैट और बॉल दोनों से ही खूब धमाल मचाए। रोमारियो शेफर्ड टी20 फॉर्मेट में वेस्टइंडीज के लिए अब तक 39 मैचों में 361 रन और 40 विकेट चटका चुके हैं। शेफर्ड के नाम टी20 फॉर्मेंट में कुल मिलाकर 1107 रन और 129 विकेट दर्ज हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement