X close
X close
Indibet

यशस्वी जायसवाल ने खेली विस्फोटक पारी, राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ को दिया 179 रनों का लक्ष्य

RR vs LSG: राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ के खिलाफ 179 रनों का टारगेट सेट किया है।

By Nishant Rawat May 15, 2022 • 21:26 PM

आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद RR की ने यशस्वी जायसाव की 41 रनों की पारी के दम पर लखनऊ के खिलाफ 179 रनों का टारगेट सेट किया है।

लखनऊ के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल पहले विकेट के लिए सिर्फ 11 रन ही जोड़ सके थे। आवेश खान ने बटलर को क्लीन बोल्ड करके महज़ 2 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया था। इसके बाद जायसवाल ने कप्तान संजू सैमसन के साथ मिलकर टीम को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 64 रनों की साझेदारी की।

Trending


संजू सैमसन एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील करने में नाकाम रहे और जेसन होल्डर के खिलाफ अपना विकेट गंवा बैठे। संजू ने 32 रनों की पारी खेली। कप्तान का विकेट गिरने के बाद राजस्थान के लिए मैदान पर जायसवाल और पडिक्कल की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी, जिन्होंने तीसरे विकेट के लिए 26 रनों की साझेदारी की। जायसवाल अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे, लेकिन तेजी से रन बनाने के चक्कर में आयुष बड़ोनी को अपना कैच थमा बैठे।

जायसवाल के आउट होने के बाद राजस्थान ने लगातार ही अपने विकेट गंवाए और 51 रनों के अंदर उन्हें तीन बड़े झटके लगे। पडिक्कल(39), रियान पराग(19) और जिमी नीशम(14) 152 के स्कोर तक पवेलियन लौट चुके थे। टीम को एक बार फिर रियान पराग ने निराश किया और वह इनिंग फिनिश करने में नाकाम रहे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राजस्थान की पारी के आखिरी ओवरों में अश्विन(10) और बोल्ट(17) ने बड़े शॉट्स लगाने की काफी कोशिश की, लेकिन लखनऊ की सटीक गेंदबाज़ी के आगे वह भी असफल हुए। राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए है। लखनऊ के लिए रवि बिश्नोई ने दो सफलताएं हासिल की। वहीं आवेश खान, जेसन होल्डर और आयुष बडोनी को एक-एक सफलता हासिल हुई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now