X close
X close
Indibet

'अगर मैं विराट की टीम का हिस्सा होता, तो इंडिया साल 2015, 2017 और 2019 का वर्ल्ड कप जीत जाता'

श्रीसंत का मानना है कि अगर वह विराट कोहली की कप्तानी में इंडिया टीम के लिए वर्ल्ड कप खेल पाते तो आज इंडिया टीम के पास तीन ओर वर्ल्ड कप होते।

By Nishant Rawat July 19, 2022 • 13:53 PM

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी लीडरशीप में इंडिया को सफलता की ऊंचाईयों तक पहुंचाया। स्टार बल्लेबाज़ ने महेंद्र सिंह धोनी के बाद कप्तानी का भार संभाला और टीम को हर फॉर्मेट में सिर्फ घर पर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जीत दिलवाई। विराट कोहली की कप्तानी में इंडिया टेस्ट क्रिकेट रैंकिंग में टॉप पर थी, लेकिन इन सब के बावजूद कोहली अपनी कप्तानी में टीम को एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता सके। अब पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने इसी से जुड़ा बड़ा बयान दिया है। दरअसल श्रीसंत का मानना है कि अगर वह विराट की टीम का हिस्सा होते तो आज इंडिया के पास तीन वर्ल्ड कप ओर होते।

श्रीसंत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मन की बात कही। पूर्व तेज गेंदबाज़ ने कहा, 'अगर मैं विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम का हिस्सा होता तो इंडिया साल 2015, 2017 और 2021 का वर्ल्ड कप जीत जाता।' बता दें कि साल 2015 में भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। वहीं साल 2019 वर्ल्ड कप में विराट ने कप्तानी की थी।

Trending


गौरतलब है कि इसी साल मार्च के महीने में एस श्रीसंत ने भारतीय टीम में वापसी ना हो पाने के कारण संन्यास का ऐलान कर दिया था। श्रीसंत ने अपने इंटरनेशनल करियर में 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी-20 मुकाबले खेले हैं। इसके बाद आईपीएल 2013 के दौरान स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसकर श्रीसंत का करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया था।

श्रीसंत ने भारतीय टीम के लिए साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और साल 2011 में वनडे वर्ल्ड खेला था, जिसके दौरान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने दोनों ही वर्ल्ड कप जीते। साल 2007 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में एस श्रीसंत ने आखिरी ओवर में मिस्बाह उल हक का कैच पकड़ा था, जिसे शायद ही कोई क्रिकेट फैन भूला सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now