Advertisement
Advertisement

VIDEO : स्टैंड में बैठी लड़की ने पकड़ा लाजवाब कैच, खुद भी नहीं हुआ यकीन

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स का बल्ला जमकर बरसा है। रविवार की बिग बैश लीग (बीबीएल) में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ खेलते हुए बिलिंग्स चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए...

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 19, 2021 • 17:32 PM
Cricket Image for VIDEO : स्टैंड में बैठी लड़की ने पकड़ा लाजवाब कैच, खुद भी नहीं हुआ यकीन
Cricket Image for VIDEO : स्टैंड में बैठी लड़की ने पकड़ा लाजवाब कैच, खुद भी नहीं हुआ यकीन (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स का बल्ला जमकर बरसा है। रविवार की बिग बैश लीग (बीबीएल) में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ खेलते हुए बिलिंग्स चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और अपनी बल्लेबाज़ी से समां बांध दिया।

 सिडनी थंडर के इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने एक शानदार अर्धशतक बनाया। इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और इतने ही छक्के भी देखने को मिले, आउट होने से पहले बिलिंग्स ने सिर्फ 27 गेंदों में 64 रन बनाए। बिलिंग्स की इस धमाकेदार पारी के चलते ही सिडनी थंडर ने ब्रिस्बेन के गाबा में पहले बल्लेबाजी करते हुए 196/7 रन बनाए।

Trending


जब बिलिंग्स छक्के लगा रहे थे तब फील्डर मूकदर्शक बने हुए थे लेकिन स्टैंड में बैठे फैंस कैच लपक रहे थे। इसी दौरान बिलिंग्स के एक छक्के पर स्टैंड में बैठी एक खूबसूरत लड़की ने शानदार कैच पकड़कर सभी के होश उड़ा दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो सिडनी थंडर्स के 196 रनों के जवाब में ब्रिस्बेन हीट की टीम 143 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और सिडनी की टीम ने 53 रनों से ये मैच जीत लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement