X close
X close

'मैच में भी बेंच पर और इंस्टाग्राम में भी बेंच पर', कब खत्म होगा संजू सैमसन का दर्द ?

संजू सैमसन को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में मौका नहीं दिया गया जिसके बाद भारतीय फैंस काफी भड़के हुए दिख रहे हैं। वहीं, मौका ना मिलने के बाद संजू ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 21, 2022 • 13:24 PM

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा देखने लायक था। जब मौके देने की बारी आती है तो संजू को बस 1-2 मैच खिलाकर अक्सर बाहर कर दिया जाता है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले भी भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप के लिए टीम में संजू को शामिल करने की वकालत की थी लेकिन संजू को वहां भी दरकिनार कर दिया गया।

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री समेत कई दिग्गजों ने अक्सर संजू की वकालत की लेकिन सेलेक्टर्स पर उसका कोई असर नहीं हुआ। अब कीवी टीम के खिलाफ दूसरे टी-20 में संजू को मौका ना मिलने पर फैंस का गुस्सा बेकाबू हो गया और वो मैनेजमेंट पर संजू के करियर को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, इसी बीच दूसरे वनडे में जगह ना मिलने के बाद संजू की सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

Trending


संजू ने अपने आघिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो खुले आसमान के नीचे बेंच पर बैठे हुए दिख रहे हैं। संजू ने इस पोस्ट के कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है लेकिन फैंस उनका दर्द समझ रहे हैं और कमेंट्स करके बीसीसीआई पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैच के दौरान भी संजू बेंच पर बैठे रहते हैं और इंस्टाग्राम पर भी वो बेंच पर ही बैठे हुए हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

फिलहाल संजू सैमसन को जिस तरह से इग्नोर किया जा रहा है उससे भारतीय फैंस बिल्कुल खुश नहीं हैं। वहीं, रवि शास्त्री ने भी संजू को ज्यादा मौके दिए जाने की बात कही है। उनका कहना है कि संजू को खिलाना चाहिए और कम से कम 10 मैच देने चाहिए फिर चाहे उसके लिए किसी दूसरे खिलाड़ी को ही बाहर क्यों ना बिठाना पड़े। ऐसे में संजू का दर्द कब खत्म होगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन इतना तय है कि अगर संजू को मौका मिलने पर वो ना परफॉर्म कर पाए तो उनके लिए आगे की राह आसान नहीं होने वाली है।