X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सक्लैन मुश्ताक ने कहा, गांगुली ने उनके साथ ऐसा कर जीत लिया दिल !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 25, 2019 • 17:11 PM View: 722

25 दिसंबर। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सक्लैन मुश्ताक ने भारत के महान कप्तान रहे और इस समय बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली को लेकर एक खास बयान दिया है। सक्लैन मुश्ताक ने उस बारे में बात की है जब गांगुली ने उनके साथ समय बिताकर, उनसे बातें करके उनका दिल जीत लिया था। 

सकलैन मुश्ताक ने गांगुली को लेकर कहा है कि मैं गांगुली का हमेशा से इज्जत करना हूं। वो एक ना सिर्फ महान कप्तान रहे बल्कि एक महान इंसान भी हैं। मुश्ताक ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक घटना का जिक्र किया है।

Trending


सकलैन मुश्ताक ने कहा कि साल 2004 में जब मुलतान टेस्ट मैच के बाद उनके दोनों घुटने का ऑपरेशन हुए जिसके कारण उन्हें क्रिकेट से लगभग 7 से 8 महीनों तक बाहर रहना पड़ा था। उस दौरान मैं काफी परेशान रहने लगा था। 

सकलैन मुश्ताक ने कहा कि उसी दौरान मैं रीहैब के लिए इंग्लैड में था। भारतीय टीम उसी दौरान इंग्लैंड का दौरा कर रही थी। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी टीम सेसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना था। 

उस मैच के दौरान मैं सेसेक्स टीम का हिस्सा था। लेकिन गांगुली उस अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे थे। लेकिन वो मैच देखने के लिए आए थे। ऐसे में उनकी नजर सेसेक्स की बालकनी पर पड़ी जहां मैं खड़ा था। ऐसे में गांगुली खुद बालकनी में आए और मेरे साथ लगभग 40 मिनट तक बात की।

गांगुली ने उनके चोट और सुधार के बारे में बात की। इसके अलावा सौरव ने मेरे परिवार को लेकर भी बात की। गांगुली ने जिस तरह से अपनापन दिखाकर पूरे 40 मिनट तक मेरे साथ समय बिताया वो यादगार था। जब सौरव गांगुली मुझसे मिलकर गए तो मैं उनके बारे में सोचता रहा। गांगुली ने उस दिन मेरा दिल जीत लिया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now