X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: सौराष्ट्र ने विदर्भ को 79 रनों से रौंदा, अवी बरोट ने खेली तूफानी पारी

IANS News
By IANS News
January 13, 2021 • 17:45 PM View: 1500

अवी बरोट (Avi Barot) की 44 गेंदों पर खेली गई 93 रनों की तूफानी पारी के बाद चेतन सकारिया के पांच विकेट के दम पर सौराष्ट्र ने बुधवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-डी के मैच में विदर्भ को 79 रनों से हरा दिया। सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 233 रन बनाए जवाब में विदर्भ की टीम 17.2 ओवरों में 154 रनों पर ही सिमट गई।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


चेतन और बरोट के अलावा प्ररेक मांकड़ ने बल्ले और गेंद दोनों से सौराष्ट्र की जीत में अहम योगदान निभाया। प्ररेक ने 26 गेंदों पर छह चौके और चार छक्कों की मदद से 59 रनों की पारी खेली और गेंद से कमाल करते हुए चार विकेट लिए।

विदर्भ के गेंदबाज इन दोनों बल्लेबाजों के सामने निष्क्रिय दिखाई दिए। बरोट ने 15वां ओवर फेंकने आए अर्थव ताइदे के ओवर में दो छक्के और तीन चौके लगाए और इसी ओवर में अर्पित वासवाडा ने एक छक्का और मार कुल 32 रन बटोरे।

मजबूत लक्ष्य के सामने विदर्भ की बल्लेबाजी चल नहीं पाई। सलामी बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने 43 रन बनाए जो टीम के सर्वोच्च स्कोरर भी रहे। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज विदर्भ के लिए ठोस पारी नहीं खेल सका।
 


 
Article