X close
X close

IPL 13: हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए स्कॉट स्टाइरिस ने चुनी चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI, वॉटसन-ब्रावो बाहर

By Saurabh Sharma
Oct 02, 2020 • 11:50 AM

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार (2 अक्टूबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले आईपीएल 2020 के 14वें मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड और चेन्नई के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टाइरिस चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन चुनी है। पिछले मैचों के मुकाबले स्टाइरिस ने इस प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किए हैं। 

स्टाइरिस ने शेन वॉटसन और मुरली विजय को हटाकर फाफ डु प्लेसिस औऱ ऋतुराज गायकवाड़ को ओपनिंग के लिए चुना है। नंबर 3 पर अंबाती रायडू को चुना है जो फिट होकर इस मैच में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं।

Also Read: IPL 2020: मैक्सवेल और जेम्स नीशम का हैरतअंगेज कैच, कुछ इस तरह आउट हुए रोहित शर्मा; देखें VIDEO

केदार जाधव औऱ रविंद्र जडेजा को चौथे और पांचवें नंबर पर, कप्तान एमएस धोनी को नंबर 6 पर रखा है। स्टाइरिस ने इंग्लैंड के सैम कुरेन को बतौर ऑलराउंडर चुना है। उन्होंने अपनी टीम में स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को टीम में शामिल किया है। पीयूष चावला या शार्दुल ठाकुर में से वह किसी एक खिलाड़ी को चुनना चाहेंगे। उन्होंने अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर को भी चुना है, जो अब तक इस सीजन में नहीं खेले हैं।

बता दें कि चेन्नई इस समय तीन मैचों में दो हार के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर हैं। पहले मैच में मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद चेन्नई को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

स्कॉट स्टाइरिस द्वारा चुनी गई चेन्नई की प्लेइंग इलेवन

फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान औऱ विकेटकीपर), सैम कुरेन, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर/पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर