X close
X close
Indibet

हार्दिक के मुकाबले में नहीं हैं शार्दुल ठाकुर, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- 'मैं तो नहीं मानता ऑलराउंडर'

हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद से ही शार्दुल ठाकुर और वेंकटेश अय्यर जैसी खिलाड़ियों के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना काफी मुश्किल हो गया है।

By Nishant Rawat July 22, 2022 • 15:57 PM

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के टूर पर है, जहां वनडे सीरीज में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। हार्दिक की गैरमौजूदगी में भारतीय प्लेइंग इलेवन में शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है, जिसका वह फायदा उठाना चाहेंगे। इसी बीच भारत वेस्टइंडीज वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने शार्दुल ठाकुर पर बड़ा बयान दिया है। दरअसल स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि शार्दुल हार्दिक पांड्या जैसे अच्छे ऑलराउंडर नहीं हैं और वह उन्हें ऑलराउंडर भी नहीं मानते।

स्कॉट स्टायरिस ने 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' शो पर बातचीत करते हुए शार्दुल ठाकुर पर अपना बयान दिया। वह बोले, 'शार्दुल को एक चीज का फायदा मिलेगा वो है बल्लेबाज़ी। क्या आपको ऐसे दो खिलाड़ियों की जरूरत है, क्योंकि शार्दुल ठाकुर हार्दिक पांड्या जैसे अच्छे ऑलराउंडर नहीं हैं। मैं उन पर एक ऑलराउंडर के तौर पर विश्वास नहीं करता।'

Trending


न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम का बैकअप ऑप्शन बताया है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि वह एक फ्रंटलाइन खिलाड़ी के तौर पर नहीं, बल्कि एक बैकअप प्लेयर के तौर पर लड़ रहा है। हमने उसे भारत को कई मुकाबले जीतवाते हुए देखा है। खासतौर पर बड़े फॉर्मेट क्रिकेट में, उसके पास बड़े शॉट लगाने की क्षमता है। वह गेम खत्म कर सकता है और फाइनल टच भी दे सकता है। ये सुने पर सुहागा है।'

बता दें कि शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं। शार्दुल ठाकुर ने वनडे क्रिकेट में अब तक 19 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसके दौरान उन्होंने 34.17 की औसत से 205 रन बनाए हैं। शार्दुल के नाम वनडे फॉर्मेट में 25 विकेट दर्ज हैं। शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम के लिए दमदार खिलाड़ी साबित हो सकते हैं, क्योंकि वह सिर्फ बॉल से ही नहीं बल्कि बैट से भी योगदान करने में सक्षम हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now