X close
X close

आरसीबी के खिलाफ तूफानी पारी के बाद सूर्यकुमार यादव को मिला न्यूजीलैंड की टीम से खेलने का ऑफर

By Shubham Shah
Oct 29, 2020 • 15:57 PM

28 अक्टूबर(बुधवार) को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के बीच हुए मुकाबले में मुंबई ने बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया था। इस मैच के हीरो रहे मुंबई के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली और टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

मैच के बाद न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने मुंबई के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड की नेशनल टीम के तरफ से खेलने का प्रस्ताव दिया है। गौरतलब है कि आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम में सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं मिली है और इसके कारण यह खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में बने हुए है। 

Also Read: उमर गुल ने कहा, भारत को 2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में नहीं हरा पाने का अफसोस जिंदगी भर रहेगा

जैसे ही मुंबई ने विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को हराया उसके बाद स्कॉट स्टायरिस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए मजाकिया लहजे में ये पूछा की क्या सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने की इच्छा है?

स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट करते हुए लिखा,"मैं चाहूंगा की सूर्यकुमार यादव को किसी विदेशी टीम से खेलने का मन हो और वो विदेशी टीम की ओर रुख करे।" इस ट्वीट में उन्होंने न्यूजीलैंड का भी नाम लिया।

सूर्यकुमार यादव ने पिछले 2-3 सालों से आईपीएल में जमकर रन बरसाएं है इसके बावजूद वो अभी तक भारतीय टीम में जगह बनाने से वंचित है।