X close
X close
Indibet

VIDEO : 17 साल की शेफाली ने दिलाई माही की याद, लेकिन नहीं बचा पाई अपना विकेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 02, 2021 • 11:47 AM View: 1218

इंग्लैंड दौरे पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए फिलहाल कुछ भी सही होता नहीं दिख रहा है। पहले वनडे में करारी हार के बाद भारतीय महिला टीम को बीच बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में भी मेजबान टीम के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, इस मैच में एक बार फिर शेफाली वर्मा ने फैंस का दिल जीत लिया।

दूसरे वनडे मैच में शेफाली वर्मा ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई लेकिन उनके आउट होते ही पूरी बल्लेबाजी बिखर गई। शेफाली की बल्लेबाज़ी के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब उन्होंने माही की याद दिला दी लेकिन 17 वर्षीय ओपनर अपनी विकेट नहीं बचा पाई।

Trending


दरअसल अपनी धुआंधार बल्लेबाज के दौरान शेफाली वर्मा ने 55 गेंदों में 7 चौके जड़ते हुए 44 रनों की पारी खेली लेकिन सोफी एक्लेस्टोन के 17वें ओवर में वो क्रीज़ से बाहर निकलकर बड़ा शॉट खेलना चाहती थी लेकिन गेंद उनके बल्ले से दूर रह गई और कीपर जोंस ने गिल्लियां बिखेरने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई।

हालांकि, शेफाली ने बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज़ मे फुल स्ट्रेच करते हुए क्रीज़ में पहुंचने की कोशिश की लेकिन वो माही की तरह अपना विकेट नहीं बचा पाई। सोशल मीडिया पर फैंस एकतरफ शेफाली और दूसरी तरफ माही की पुरानी तस्वीर शेयर कर रहे हैं जिसमें वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फुल स्ट्रेच करके अपना विकेट बचाने में सफल रहे थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo