X close
X close
Indibet

सुपरस्टार शाहरुख खान का ऐलान, अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा देगी किंग खान की KKR; देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 06, 2021 • 10:07 AM View: 312

कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आने वाले समय में अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा देने और वहां पर क्रिकेट के खेल को बेहतर दिशा देने के लिए उस देश में निवेश करेगी।

अब अमेरिका क्रिकेट के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने अमेरिका से मिलकर काम करने और वहां पर केकेआर की टीम को मौका देने के लिए अपना आभार व्यक्त किया है।

Trending


शाहरुख खान ने कहा,"हेल्लो मैं शाहरुख खान और मैं अमेरिका के इंटरप्राइजेस और वहां के क्रिकेट बोर्ड को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूँ कि उन्होंने अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा देने और वहां पर टी-20 क्रिकेट को आगे ले जाने के मजेदार सफर में कोलकाता नाइट राइडर्स को मौका दिया है। हम नाइट राइडर्स ने पिछले कुछ सालों में दुनिया भर में अलग-अलग क्रिकेट लीग में भाग लिया है और इस बात का काफी गर्व है कि शायद अभी टी-20 क्रिकेट जगत के सबसे बड़े ग्लोबल ब्रांड है।"

बॉलीवुड के बादशाह ने आगे बात करते हुए कहा,"हमनें यूएस में काफी व्यापार किया और सबसे ज्यादा अपने फिल्मों के माध्यम से। मैं अमेरिका के और पूरी दुनिया भर के फैंस के उनके प्यार और आदर के लिए दिल से शुक्रियादा करना चाहता हूँ। हम सभी जानते हैं कि अमेरिका खेलों को पसंद करता है और पुरी दुनिया मे सबसे बड़ा मीडिया मार्केट है। और मुझे इस बात में कोई  संदेह नहीं है कि यह साझेदेरी जो नाइट राइडर्स, यूएस क्रिकेट और अमेरिकन इंटरप्राइजेस के बीच हो रही है वह आने वाले कुछ सालों में कुछ बड़ा कमाल करेगी। इसलिए मैं इस उत्साही और बेहतरीन सफर की ओर देख रहा हूँ। सभी का धन्यवाद।"

Article