X close
X close
Indibet

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज को लेकर चर्चा तेज, मामले पर शाहिद आफरीदी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

IANS News
By IANS News
March 25, 2021 • 15:23 PM View: 857

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट काफी महत्वपूर्ण है और इससे दोनों देशों के बीच कूटनीतिक रिश्ते सुधर सकते हैं।

अफरीदी का बयान ऐसे वक्त सामने आया जब भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल द्विपक्षीय टी20 सीरीज कराने की अटकलें तेज हो गई हैं। दोनों देशों के बीच 2012/13 के बाद से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है।

Trending


अफरीदी ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, "भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट काफी महत्वपूर्ण है। राजनीति से खेल को दूर रखा जाना चाहिए। दोनों देशों के बीच क्रिकेट से रिश्ते सुधर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैंने यह पहले भी कहा है और भारतीय क्रिकेट पाकिस्तान आने का आनंद लेते हैं। आप खेल के जरिए रिश्ते सुधार सकते हैं लेकिन आप इसे सुधारना ही नहीं चाहते तो यह ऐसे ही रहेगा।"

पाकिस्तान के जंग समाचार पत्र ने बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी के हवाले से यह रिपोर्ट दी थी उनके क्रिकेट बोर्ड को भारत के साथ सीरीज के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है। हालांकि भारत की ओर से किसी ने भी इस सीरीज को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है।

उर्दू समाचार की रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी के अधिकारी ने कहा कि भारत के साथ सीधे तौर पर कोई चर्चा नहीं चल रही है लेकिन हमें ऐसी सीरीज के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है।

हालांकि, भारत और पाकिस्तान बोर्ड ने कहा कि उनके पास दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज शुरू होने को लेकर कोई जानकारी नहीं है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools