"
X close
X close

IND vs AUS: शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी,भारत-ऑस्ट्रेलिया में से ये टीम जीतेगी टेस्ट सीरीज

By Saurabh Sharma
Dec 03, 2018 • 17:42 PM

3 दिसंबर,(CRICKETNMORE):  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी सरजमीं पर होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के कई क्रिकेटर्स ने सीरीज में जीत के लिए अपनी फेवरेट टीम का एलान कर दिया है। लेकिन अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी इस सीरीज में जीत के लिए अपने फेवरेट टीम का एलान कर दिया है। 

अफरीदी ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, “  इंडिया यह सीरीज जीत सकती है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के पास ऐसी टीम नहीं है जैसी हुआ करती थी। भारत के पास एक बेहतरीन बैटिंग लाइनअप और उनकी गेंदबाजी में भी सुधार हुआ है। 

Also Read: जोश हाजलेवुड ने कोहली एंड कंपनी को दी चेतावनी, टेस्ट सीरीज से पहले कही ऐसी बात

भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाएगा। भारत को इस सीरीज में जीत का दावेदार इसलिए मानी जा रही है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर बैन के कारण इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। 

बता दें कि लिमिटेड ओवर क्रिकेट में धमाल मचाने वाले शाहिद अफरीदी का टेस्ट करियर ज्यादा खास नहीं रहा है। अफरीदी ने अपने पूरे करियर में सिर्फ 27 टेस्ट मैच खेले,जिसमें 1716 रन बनाए, ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर उन्होंने एकमात्र टेस्ट मैच 2005 में खेला था। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।