X close
X close
Indibet

हार के बाद बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर भड़के कप्तान शाकिब अल हसन, कहा- मुझे बहुत अधिक उम्मीदें नहीं थीं

West Indies vs Bangladesh: एंटीगुआ में वेस्टइंडीज से मिली पहले टेस्ट में हार को लेकर बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने टीम के बल्लेबाजी क्रम को लेकर अफसोस जताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि...

By IANS News June 20, 2022 • 15:33 PM

West Indies vs Bangladesh: एंटीगुआ में वेस्टइंडीज से मिली पहले टेस्ट में हार को लेकर बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने टीम के बल्लेबाजी क्रम को लेकर अफसोस जताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी क्रम में सुधार किया जाएगा। बांग्लादेश ने एंटीगुआ टेस्ट में एक खराब शुरूआत की, पहले सत्र में दस विकेट खोकर टीम ने 103 रन बनाए। दूसरी पारी में भी टीम 245 रन पर ढेर हो गई, जिसमें कप्तान शाकिब और बल्लेबाज नुरुल हसन के बीच 123 रन की साझेदारी हुई, जहां टीम ने इंडीज को जीतने के लिए एक छोटा सा लक्ष्य दिया। जवाब में वेस्ट इंडीज की टीम ने आसानी से लक्ष्य को पार कर लिया और पहला मैच अपने नाम कर लिया।

शाकिब ने मैच की समाप्ति के बाद कहा, "मुझे इस मैच से बहुत अधिक उम्मीदें नहीं थीं, लेकिन मुझे लगता है कि टीम के खिलाड़ियों के पास बेहतर करने की क्षमता थी। हमने वह मौका गंवा दिया।"

Trending


शाकिब ने मैच के बाद कहा, "हर खिलाड़ी के पास अच्छी क्षमता है, लेकिन उन्हें रन बनाने के तरीके खोजने होंगे। मेरे लिए एक ही समय में कोच और कप्तान बनना मुश्किल होगा। हालांकि, यह कोच का काम होगा कि वे अपना काम पूरी तरह से पूरा करे।"

मैच की दोनों पारियों (51 और 63 रन) में अर्धशतक बनाने वाले शाकिब को उम्मीद है कि बांग्लादेश 24 जून से सेंट लूसिया में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में वापसी कर सकता है।

शाकिब ने मोमिनुल हक से बात करने का जिक्र करते हुए कहा कि अगर बल्लेबाज को ब्रेक लेने का मन करता है तो वह ऐसा कर सकता है। मोमिनुल ने अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए इस साल टेस्ट कप्तानी छोड़ दी लेकिन उन्होंने एंटीगुआ में 0 और 4 रन बनाए। अपनी पिछली नौ टेस्ट पारियों में वह एकल अंकों के स्कोर पर आउट हुए हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now