Advertisement
Advertisement

शिखर धवन बोले- 'सेलेक्टर्स को लगा था चुने गए प्लेयर्स मुझसे बेहतर हैं'

शिखर धवन ने यह साफ कर दिया है कि वह अगले तीन साल क्रिकेट खेलने वाले हैं, ऐसे में उनकी निगाहें टी20 वर्ल्ड कप पर बनी हुई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 22, 2022 • 13:38 PM
Cricket Image for शिखर धवन बोले- 'सेलेक्टर्स को लगा था चुने गए प्लेयर मुझसे से बेहतर हैं'
Cricket Image for शिखर धवन बोले- 'सेलेक्टर्स को लगा था चुने गए प्लेयर मुझसे से बेहतर हैं' (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के बाद भारतीय टीम को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। इन दोनों ही बड़े टूर्नामेंट्स पर अब भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन की नज़रें बनी हुई है और उन्होंने यह साफ भी कर दिया है कि वह अगले 2-3 साल क्रिकेट खेलने वाले हैं। इसी बीच अब उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2021 पर भी अपने मन की बात रखी है जिसमें सेलेक्टर्स ने धवन और युजवेंद्र चहल को टीम में नहीं चुना था।   

शिखर धवन ने बातचीत करते हुए कहा, 'मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं। पिछले साल भारतीय टीम को लीड करना एक सपना पूरा होने जैसा था। टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैं यही कहूंगा कि सेलेक्टर्स को लगा चुने गए खिलाड़ी मुझसे बेहतर हैं और यह ठीक भी है।' 

Trending


धवन आगे बोले, 'सेलेक्टर्स जो भी फैसला लेते हैं मैं उसका सम्मान करूंगा। ऐसा लाइफ में होता रहता है, हमे इसे स्वीकार करना पड़ता है। हम सिर्फ अपना काम कर सकते हैं। मेरा फोक्स सिर्फ उस पर है जिसे मैं कंट्रोल कर सकता हूं और मुझे उन अवसरों का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना है जो मुझे मिल रहे हैं।

बता दें कि इस आईपीएल सीज़न शिखर धवन पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं और उन्होंने अब तक 13 मुकाबलों में लगभग 38 की औसत से 421 रन बनाए है। इस सीज़न धवन के बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले हैं और उनका स्ट्राइकरेट 122.74 का रहा है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है टी20 वर्ल्ड 2021 में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था। वर्ल्ड कप खेलने गई भारतीय टीम ने अपने शुरुआती 2 मुकाबले पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ गंवा दिये थे जिसके बाद वह टॉप चार में भी क्वालीफाई नहीं कर सकी थी।

ये भी पढ़े: हाथ में जूते लेकर भागे विराट, फिर आरसीबी के खेमे में लगे टिम डेविड-टिम डेविड के नारे

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement