Advertisement
Advertisement

हाथ में जूते लेकर भागे विराट, फिर आरसीबी के खेमे में लगे टिम डेविड-टिम डेविड के नारे; देखें VIDEO

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 22, 2022 • 10:36 AM
Cricket Image for हाथ में जूते लेकर भागे विराट, फिर आरसीबी के खेमे में लगे टिम डेविड-टिम डेविड के ना
Cricket Image for हाथ में जूते लेकर भागे विराट, फिर आरसीबी के खेमे में लगे टिम डेविड-टिम डेविड के ना (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का 69वां मुकाबला मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपने नाम किया, जिसके साथ ही डीसी का प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का सपना चकनाचूर हो गया। इस मैच पर आरसीबी का खेमा भी अपनी नज़रें बनाए हुए थे, जिसका वीडियो भी अब फ्रेंचाइजी ने फैंस के साथ शेयर किया है।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई के बल्लेबाज़ टिम डेविड ने 11 गेंदों पर 34 रन बनाकर अपनी टीम को जीत ही नहीं बल्कि बैंगलोर की टीम को प्लेऑफ का टिकट भी दिला दिया है। डीसी की हार के साथ ही अब आरसीबी वो चौथी टीम बन चुकी है जो प्लेऑफ के मैच खेलेगी। ऐसे में जब टिम डेविड विस्फोटक अंदाज में दिल्ली के गेंदबाज़ों की धुनाई कर रहे थे तब आरसीबी का खेमा भी एमआई फैंस की तरह खुशी मना रहा था। मुंबई की जीत के बाद आरसीबी के खेमे में टिम डेविड-टिम डेविड के नाम के नारे भी लगे।

Trending


आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बैंगलोर की टीम डीसी और एमआई का मैच देखती नज़र आ रही है। इसी बीच कनेक्शन प्रॉब्लम के कारण स्टार बल्लेबाज़ विराट अपने हाथों में जूते लिए दूसरे कमरे की तरफ भागते दिखे। इसके बाद जैसे ही मुंबई ने मैच जीता तब आरसीबी का खेमा खुशी से झूम उठा और टिम डेविड के नाम के नारे लगाते हुए कैमरे में कैद हो गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने क्वालीफाई कर लिया है। अब यह चारों टीम आपस में आईपीएल के टाइटल के लिए भिड़ती नज़र आएंगी। गौरतलब है कि चारों टीम में से सिर्फ राजस्थान ने ही आईपीएल का खिताब जीता है।

ये भी पढ़े:'ये कैच सिर्फ कामरान अकमल ही टपका सकता है', बेबी एबी का लड्डू कैच छोड़कर बुरे फंसे कप्तान पंत

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement