Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'ये कैच सिर्फ कामरान अकमल ही टपका सकता है', बेबी एबी का लड्डू कैच छोड़कर बुरे फंसे कप्तान पंत

IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिल्स को 5 विकेट से हराकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए प्लेऑफ का टिकट पक्का कर दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 21, 2022 • 23:57 PM
Cricket Image for VIDEO: 'ये कैच सिर्फ कामरान अकमल ही टपका सकता है', बेबी एबी का लड्डू कैच छोड़कर बु
Cricket Image for VIDEO: 'ये कैच सिर्फ कामरान अकमल ही टपका सकता है', बेबी एबी का लड्डू कैच छोड़कर बु (Image Source: Google)
Advertisement

Rishabh Pant Drop Catch: आईपीएल 2022 के 69वें मुकाबलें में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हरा दिया है, जिसके साथ ही अब डीसी का सफर भी आईपीएल  सीज़न 15 में खत्म हो चुका है। मुंबई की पारी के दौरान कप्तान ऋषभ पंत ने डेवाल्ड ब्रेविस का एक आसान सा कैच टपका दिया था जो कि टीम पर काफी भारी साबित हुआ और अब इसी कारण पंत को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है।

दरअसल यह घटना मुंबई की पारी के 12वें ओवर की है। डेवाल्ड ब्रेविस बड़े शॉट्स खेलने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में कुलदीप यादव ने अपने ओवर की पांचवीं गेंद पर बेबी एबी को फंसाया। इस गेंद पर उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लगा जिसके बाद गेंद हवा में ऊंची गई।

Trending


बॉल को हवा में देखकर ऋषभ पंत कैच पकड़ने पहुंचे। वह गेंद के नीचे आ चुके थे, लेकिन जैसे ही कैच पकड़ने का समय आया तब वह गलती कर बैठे और इस हाई प्रेशर मैच में उन्होंने एक आसान सा कैच छोड़ दिया। पंत के कैच टपकाने के बाद जहां एमआई के फैंस खुशी से झूम उठे और हसंते खिलखिलाते नज़र आए वहीं दिल्ली की टीम के चेहरों में मायूसी साफ झलक रही थी। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर भी फैंस पंत को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने पंत की तुलना पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान अकमल से की और कहा, 'पंत बेकार है, ऐसा कैच सिर्फ कामरान अकमल ही छोड़ सकता है।' एक अन्य यूजर ने कप्तान पंत के द्वारा आसान कैच टपकाने को लेकर लिखा, 'भाई आज हारने के लिए कितने पैसे लिये है।' एक यूजर ने तो पंत को कैच ड्रॉप करने के लिए ऑस्कर अवॉर्ड देने तक की बात कह दी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि भले ही पंत के हाथों यह कैच छूट गया हो लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि कप्तान और डीसी के सभी खिलाड़ियों ने मैच को जीतने का बरसक प्रयास किया। मुंबई के खिलाफ हारने के बाद पंत का नहीं बल्कि पूरी डीसी की टीम का उतरा हुआ चेहरा उनकी निराशा को दर्शा रहा था।

ये भी पढ़े: वसीम जाफर ने T20 वर्ल्ड कप और एशिाय कप के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग XI, मुंबई इंडियंस के 3 खिलाड़ियों को किया शामिल

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement