X close
X close
Indibet

SA vs IND : 'गब्बर इज़ बैक', अभी खत्म नहीं हुई है धवन की कहानी

SA vs IND 2021-22: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में अपना करियर बचाने उतरे भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमाल का कैम बैक किया है।

By Nishant Rawat January 19, 2022 • 22:24 PM View: 1242

SA vs IND 2021-22: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में अपना करियर बचाने उतरे भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमाल का कैम बैक किया है। पूरी दुनिया में गब्बर नाम से मशहूर इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने आलोचकों के मुंह पर 79 रनों की पारी खेलकर करारा तमाचा जड़ा है।

भारतीय क्रिकेट टीम में टेस्ट फॉर्मेट से जगह गवांने के बाद शिखर धवन को लंबे समय से लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट में भी मौका नहीं मिल रहा था। दरअसल भारतीय टीम में बीते समय से काफी सारे युवा सलामी बल्लेबाजों ने ओपनिंग स्लॉट के लिए दावेदारी पेश की है, जिस वजह से शिखर धवन को टीम में अपनी जगह गवांनी पड़ी थी। इस दौरान शिखर की फिटनेस भी उनके करियर में एक रौड़ा साबित हुई है। हालांकि साउथ अफ्रीका में रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में मौका मिलने पर शिखर ने ये साफ कर दिया है कि उनकी कहानी अभी खत्म नहीं हुई है।

Trending


शिखर धवन ने पहले वनडे मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 84 बॉल का सामना करते हुए 79 रनों की शानदार पारी खेली है। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके भी लगाए। शिखर इस मैच में भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है। उन्होंने पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 92 रनों की शानदारी साझेदारी की। शिखर की इस बल्लेबाजी को देखते हुए अब ये कहा जा सकता है कि भारतीय टीम के इस गब्बर की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

शिखर धवन ने इससे पहले अपना लास्ट मैच श्रीलंका के दौरे पर खेला था, जब भारत की मुख्य टीम ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेल रही थी। अब यहां से ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शिखर आगे सीरीज के बचे हुए मैचों में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now