X close
X close
Indibet

Shoaib Akhtar Biopic: शोएब अख्तर देंगे फैंस को तोहफा, जाने कब रिलीज होगी 'रावलपिंडी एक्सप्रेस'

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, जल्द ही शोएब अख्तर की बायोपिक मूवी रिलीज होने वाली है।

By Nishant Rawat July 25, 2022 • 11:54 AM

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके है, लेकिन अभी भी शोएब अपने फैंस का बतौर कमेंटेटर और एक्सपर्ट के रूप में भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ अक्सर ही अपने बयानों के लिए सुर्खिया बटोरते हैं, लेकिन इस बार शोएब ने फैंस के बीच सुर्खियां अगर ही कारण से लूटी हैं। दरअसल, पूर्व तेज गेंदबाज़ की बायोपिक मूवी रिलीज होने वाली है, जिसका नाम होगा 'रावलपिंडी एक्सप्रेस रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स।'

जी हां, अपनी रफ्तार से फैंस को दीवाना बनाने वाले शोएब अख्तर की बायोपिक मूवी जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसकी जानकारी खुद स्टार गेंदबाज़ ने अपने आधिकारिक ट्वीट अकाउंट के जरिए दी है। तेज गेंदबाज ने एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमे मूवी की रिलीज डेट को देखा जा सकता है।शोएब अख्तर की मूवी रावलपिंडी एक्सप्रेस अगले साल 16 नवंबर 2023 को रिलीज होगी।

Trending


161.3 kph: शोएब अख्तर ने साल 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, लेकिन उनके रिटायरमेंट के 11 साल बाद भी इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गति से फेंकी गई बॉल का रिकॉर्ड कोई भी अपने नाम नहीं कर सका है। शोएब ने यह रिकॉर्ड साल 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अपने नाम किया था। अख्तर के हाथ से निकलने के बाद गेंद 161.3 kph की स्पीड से बैटर तक पहुँची थी।

शोएब अख्तर और सलमान खान: बता दे कि बीते समय में शोएब अख्तर ने अपनी दिली इच्छा जगजाहिर की थी। दरअसल शोएब चाहते थे कि उनकी बायोपिक में स्टार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लीड रोल निभाए। ऐसे में अब देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि शोएब की बायोपिक में कौन उनका किरदार निभाता नजर आता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now