X close
X close
Indibet

'अगर विराट कोहली करें तो ठीक, आसिफ अली करें तो गलत?' शोएब अख्तर ने मारा ताना

शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान के सीमर फरीद अहमद के साथ मैदान पर झगड़े के लिए आसिफ अली का बचाव किया है। शोएब अख्तर ने आसिफ अली की तुलना विराट कोहली से की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 10, 2022 • 00:07 AM

एशिया कप 2022 सुपर-4 मुकाबले के दौरान अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद के साथ पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) की मैदान पर लड़ाई देखने को मिली। दोनों खिलाड़ियों के बीच माहौल इतना ज्यादा गर्मा गया कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। आसिफ अली ने गेंदबाज को मारने के लिए बल्ला उठाया था। इस बीच शोएब अख्तर ने आसिफ अली को सपोर्ट किया है।

जी न्यूज के साथ बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा, 'आसिफ अली को इस तरह रिएक्शन देने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उन्हें पीछे से स्लेज किया गया था। हालांकि, वह अकेला ऐसा खिलाड़ी है जिसे निशाना बनाया गया है। जब विराट कोहली इसी तरह की प्रतिक्रिया देते हैं तो उन्हें सही माना जाता है, लेकिन जब आसिफ उनके जैसा व्यवहार करते हैं, तो उन्हें गलत माना जाता है।'

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'भारत को बीच में नहीं आना चाहिए क्योंकि पाकिस्तान और अफगानिस्तान भाइयों की तरह हैं। हम इस मुद्दे पर स्वयं चर्चा और समाधान कर सकते हैं और हमें किसी तीसरे पक्ष की आवश्यकता नहीं है।' शोएब अख्तर ने इसके अलावा अफगानिस्तान क्राउड को भी उनके व्यवहार के लिए खरी-खरी सुनाई।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें कोई नहीं कर सकता रिप्लेस, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

शोएब अख्तर ने ट्वीट कर लिखा था कि अफगानिस्तान के क्राउड को ऐसा नहीं करना चाहिए था। इन लोगों को आगे बढ़ने के लिए सीखना जरूरी है। मैदान पर ऐसी हरकतें ये कई बार कर चुके हैं। इसके अलावा शोएब अख्तर ने अपने वीडियो में कहा था कि अफगान टीम को उनकी बदतमीजी के लिए अल्लाह ने सजा दी है और सबके सामने जलील किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now