X close
X close
Indibet

'पाकिस्तान ने इसी तरह हिंदुस्तान को मारा था', शोएब अख्तर ने ऐसा क्यों बोला?

शोएब अख्तर ने रिएक्शन दिया। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए इंडिया के मैच को याद किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 23, 2022 • 19:46 PM

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में मेजबान पाक ने इंग्लिश टीम को 10 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान के दोनों ओपनर बाबर आजम और मोहम्मद रिजव़ान अंत तक नाबाद रहे और पाकिस्तान टीम को जीत दिलाकर ही दम लिया। पाकिस्तान को मिली इस जीत के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने रिएक्शन दिया है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए इंडिया के मैच को याद किया है।

शोएब अख्तर ने कहा, 'पाकिस्तान की विशेषता ये है की उन्होंने बिना एक भी विकेट गंवाए जीत हासिल की। और ये पाकिस्तान ने पहली दफा नहीं किया है। पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ भी इसी तरह ही याद होगा आपको पिछले साल हिंदुस्तान को मारा था।' शोएब अख्तर के इस कमेंट को आप वीडियो के 1 मिनट 57 सेकंड के हिस्से से सुन सकते हैं।

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'बाबर आजम ने चेज में वही करके दिखाया जो विराट कोहली करते हैं। लेकिन, बाबर आजम की जो क्लास है वो काफी ज्यादा बेहतर है अन्य खिलाड़ियों से। जब बाबर का स्ट्राइक रेट 150 के ऊपर जाता है तब वो दूसरे लेवल का खिलाड़ी बन जाता है। पाकिस्तान के लिए जीत काफी ज्यादा अहम और बूस्टर की तरह साबित होगी।'

यह भी पढ़ें: संन्यास लेने के बावजूद धोनी कोई 'लीजेंड' टूर्नामेंट क्यों नहीं खेलते?

बता दें कि एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका के हाथों मिली शिकस्त के बाद शोएब अख्तर ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जमकर आलोचना की थी। शोएब अख्तर ने कहा था कि इतनी धीमी स्ट्राइक रेट से अगर ये खिलाड़ी बल्लेबाजी करते रहेंगे तो पाकिस्तान का विश्वकप जीतना मुश्किल होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now