X close
X close
Indibet

जैसे भारत-पाकिस्तान के रिश्ते ठीक होंगे, वैसे में इंडिया आकर ढेर सारा पैसा कमाऊंगा: शोएब अख्तर

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। शोएब अख्तर की भारत में भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

By Prabhat Sharma August 20, 2021 • 16:30 PM

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। शोएब अख्तर की भारत में भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस बीच शोएब अख्तर ने एक जाने माने वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान भारत में दोबारा काम करने की इच्छा जताई है। इसके अलावा शोएब अख्तर ने सलमान खान और शाहरुख खान संग भी अपने रिश्तों पर बातचीत की है।

शोएब अख्तर ने कहा, 'मेरे पास भारत की बहुत प्यारी यादें हैं, मैं बस वापस भारत आने के लिए प्रार्थना करता रहता हूं, मैंने हाल ही में अपने दोस्तों से भी कहा, उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ महीनों में बेहतर संबंध होंगे और अगर ऐसा होता है तो भारत में लैंड करने वाला मैं पहला व्यक्ति होऊंगा और ढेर सारा पैसा बनाऊंगा।

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'मुझे बॉम्बे (मुंबई) में लोगों के साथ बातचीत करना बहुत पसंद था, सलमान और शाहरुख ने वास्तव में एक छोटे भाई की तरह मेरा ख्याल रखा है। और जब भी मैं उनके साथ था, उन्होंने हमेशा मेरी देखभाल की है। दुर्भाग्य से, पांच साल हो गए हैं, मैं भारत नहीं आ पाया। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब लोग मुझसे आधार और राशन कार्ड बनवाने के लिए कहने लगे थे क्योंकि मैंने वहां कितना काम किया था।'

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते काफी सालों से खराब चल रहे हैं। यही वजह है कि दोनों देशों के बीच लंबे समय से कोई क्रिकेट नहीं खेली गई है। भारत और पाकिस्तान की टीमें टी-20 विश्वकप में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। दोनों देशों के बीच 24 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now