X close
X close
Indibet

WI vs BAN: शोरफुल और मेहदी के आगे पस्त हुई वेस्टइंडीज, पहला वनडे बांग्लादेश 6 विकेट से जीता

West Indies vs Bangladesh ODI:  शोरफुल इस्लाम (Shoriful Islam) और मेहदी हसन मिराज (Mehidy Hasan) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश ने गयाना में खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। मैदान...

By Saurabh Sharma July 11, 2022 • 10:03 AM

West Indies vs Bangladesh ODI:  शोरफुल इस्लाम (Shoriful Islam) और मेहदी हसन मिराज (Mehidy Hasan) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश ने गयाना में खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। मैदान गिला होने के कारण मुकाबला देरी से शुरू हुआ, जिसके कारण ओवरों की संख्या घटाकर 41 ओवर प्रति पारी कर दी गई।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 41 ओवरों में 9 विकेट गवांकर 149 ही बना सकी। शमर ब्रूक्स ने सबसे ज्यादा 33 रन की पारी खेली। टीम के पांच खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके।

बांग्लादेश के लिए शोरफुल इस्लाम ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए। इसके अलावा मेहदी हसन ने तीन विकेट और मुस्तफिजुर रहमान ने एक विकेट अपने खाते में डाला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरूआत खराब रही और 9 रन के कुल स्कोर पर लिटन दास को पहला झटका लगा। इसके बाद कप्तान तमीम इकबाल (33) और नजमुल हुसैन शांतो (37) ने पारी को आगे बढ़ाया। महमुदुल्लाह ने सबसे ज्यादा 41 रन (नाबाद) की पारी खेली, उन्होंने 69 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके और एक छक्का जड़ा। जिसके चलते बांग्लादेश ने 31.5 ओवर में 4 विकेट गवांकर ही जीत हासिल कर ली।

वेस्टइंडीज के लिए निकोलस पूरन, अकील हुसैन और गुडाकेश मोती ने एक-एक विकेट हासिल किया।


 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS