X close
X close
Indibet

VIDEO : रिंकू सिंह ने की इंग्लिश की 'ऐसी की तैसी', कैप्टन अय्यर की कोशिश हुई फेल

Shreyas Iyer and rinku singh english classes after kkr vs rr match goes viral : श्रेयस अय्यर और रिंकू सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन अय्यर रिंकू को इंग्लिश सिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

By Shubham Yadav May 03, 2022 • 16:54 PM View: 2461

रिंकू सिंह, एक ऐसा नाम जो राजस्थान के खिलाफ मुकाबले के बाद एकदम से लाइमलाइट में आ गया है। रिंकु सिंह पांच साल से आईपीएल में मौके का इंतज़ार कर रहे थे और आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों में भी वो सिर्फ और सिर्फ बेंच गर्म करते हुए दिखे। हालांकि, जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने इस मौके पर चौका मारने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

रिंकू ने केवल 23 गेंदों में नाबाद 42 रन बनाए और केकेआर ने सात विकेट से जीत हासिल कर ली। इस जीत के बाद रिंकू को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के बाद केकेआर के खिलाड़ी काफी खुश दिखे और एक के बाद एक रिंकू के इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इसी कड़ी में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर भी रिंकू सिंह के साथ एक वीडियो में नज़र आए। 

Trending


केकेआर के आधिकारिक ट्विटर पेज पर साझा किए गए एक वीडियो में, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को रिंकू को इंग्लिश क्लास देते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, रिंकू अपने कप्तान से इंग्लिश सीखने के बिल्कुल भी मूड में नहीं थे और जब श्रेयस ने उन्हें अंग्रेजी में जवाब देने के लिए कहा तो वो इंग्लिश की ऐसी की तैसी करते हुए दिखे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू इंग्लिश से भागने की कोशिश भी करते हैं लेकिन श्रेयस ने उसे ऐसा नहीं करने दिया। जब अय्यर ने उनकी पारी को लेकर मानसिकता और दृष्टिकोण के बारे में पूछा तो, रिंकू ने हंसते हुए कहा: “मैं नीतीश राणा के साथ बल्लेबाजी कर रहा था तो उन्होंने मुझे शांत, शांत रहने और खेल खत्म करने के लिए कहा।" रिंकू सिंह का ये मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now