X close
X close
Indibet

'ड्रेसिंग रूम में रोते-रोते पहुंचे थे श्रेयस अय्यर', IPL से पहले खुद किया खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 29, 2021 • 17:49 PM View: 1124

आईपीएल 2021 के शुरू होने में अब एक महीने से भी कम समय बचा है और सभी टीमों ने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर ये है कि कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अब कंधे की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और दूसरे चरण में खेलते हुए नजर आएंगे।

अय्यर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिल्ली की कप्तानी करेंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब जानने के लिए हमें टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार करना होगा। हालांकि, इसी बीच अय्यर का एक इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी चोट से लेकर कई मुद्दों पर बात की है।

Trending


 

अय्यर ने खुलासा किया है कि कंधे की चोट लगने के बाद वो टूट गए थे लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हैं। अय्यर ने स्पोर्ट्स टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'जब मुझे चोट लगी थी, तो मैं काफी निराश हो गया था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। जब मुझे चोट लगी थी तो मैं मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ रोते हुए जा रहा था क्योंकि मुझे इस बात को मानने में थोड़ा वक्त लगा कि मैं लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो गया हूं।'

इसके अलावा अय्यर ने ये भी कहा कि उनका सपना है कि वो भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट भी खेलें और उन्हें यकीन है कि एक ना एक दिन वो भारत के लिए जरूर टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे। आपको बता दें कि अय्यर रॉयल लंदन कप (Royal London Cup) में काउंटी टीम लैंकशर (Lancashire) की तरफ से खेलने वाले थे. लेकिन चोट के कारण वो इस टूर्नामेंट में भी नहीं खेल पाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo