X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो 35 साल के रोहित शर्मा के संन्यास के बाद वनडे में कर सकते हैं उन्हें रिप्लेस

35 साल के रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में अब तक 233 मुकाबलों में 48.58 की औसत के साथ 9376 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में 29 शतक लगा चुके हैं।

By Prabhat Sharma July 28, 2022 • 18:33 PM

35 साल के रोहित शर्मा की गिनती वनडे क्रिकेट के दिग्गजों में होती है। वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा के बल्ले से 3 दोहरे शतक निकले हैं। वहीं वनडे क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी पारी 264 रनों की भी रोहित शर्मा ने ही खेली है। उम्र के इस पड़ाव पर और काफी ज्यादा क्रिकेट होने के चलते इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लें। रोहित शर्मा के संन्यास लेने के बाद इन 3 में से कोई एक खिलाड़ी उनकी जगह ले सकता है।

शुभमन गिल: 22 साल के शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की। शुभमन गिल बतौर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के विकल्प हो सकते हैं। शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में नाबाद 98 रनों की पारी खेली थी।

Trending


ईशान किशन: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करते हैं। वहीं टीम इंडिया के लिए टी-20 में भी ईशान किशन बतौर सलामी बल्लेबाज खेल चुके हैं। रोहित शर्मा को रिप्लेस करने के लिए ईशान किशन भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 बल्लेबाज जो गेंदबाज के दिल में पैदा कर देते थे दहशत, लिस्ट में 1 भारतीय खिलाड़ी

रुतुराज गायकवाड़: आईपीएल में चैन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपनिंग करते हुए रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी बैटिंग का लोहा मनवाया है। रुतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया के लिए भी ओपनिंग करने का मौका मिल चुका है। हालांकि, अब तक रुतुराज गायकवाड़ ने इंटरनेशनल क्रिकेट में खुदको साबित नहीं किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now