X close
X close
Indibet

कोहली का 'Lucky Charm' बनकर भारत को वर्ल्ड कप जितवाना चाहता है यह खिलाड़ी, 2019 में खेला था आखिरी मैच

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 29, 2021 • 09:46 AM View: 547

भारतीय टीम अक्टूबर-नवंबर के महीने में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर तैयारियों में जुट गई है। अभी से वो एक मजबूत टीम का गठन करना चाहते है जो उस बड़े टूर्नामेंट से पहले खुद में तालमेल बैठा ले और एकजुट होकर खेलें।

कई अन्य घरेलू खिलाड़ियों की तरह सिद्धार्थ कौल का भी सपना है कि वो भारत की टी-20 वर्ल्ड कप वाली टीम में अपना नाम बनाए। हालांकि कौल भारत के लिए इंटरनेशनल डेब्यू कर चुके है और 2019 की फरवरी में उन्होंने अपना आखिरी मैच खेला था। इनका सपना है कि वो अपनी गेंदबाजी से भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतवाये जैसा कि उन्होंने मलेशिया में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप में 17 साल की उम्र में निर्णायक आखिरी ओवर में करके दिखाया था।

Trending


कौल ने एक खास इंटरव्यू में कहा कि वो भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए लकी चार्म साबित हो सकते हैं।

सिद्धार्थ कौल ने बयान देते हुए कहा,"मैं इस बात से खुश हूं कि भारतीय टीम के साथ मैंने किस तरह का समय बिताया। लेकिन मेरा एक सपना है कि मैंने आने वाले साल में भारत के लिए एक टी-20 वर्ल्ड कप जितवाने में मदद कराऊ। अगर मैं रहता हूँ और जिस तरह से लगातार अपने खेल में सुधार कर रहा हूँ तो भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूँ। यह मेरा एक सपना है जैसे मैंने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत के लिए किया था। विराट कोहली के कप्तान होने पर मैं उनका लकी चार्म साबित हो सकता हूँ।"

अगर कौल के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेले है। अब आगे इनका सपना है कि जुलाई में श्रीलंका जाने वाली टीम में अपनी जगह पुख्ता करें। जुलाई में दोनों टीमों के बीच टी20 और वनडे सीरीज का आयोजन होगा।

उन्होंने कहा, "हां मैं श्रीलंका जाने वाली टीम में शामिल होना चाहता हूँ। मैं खुद को तैयार कर रहा हूँ और घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूँ। मैंने 2019 के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है और मेरा चयन भी नहीं हुआ है। लेकिन मैंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। यहां तक की 4 दिवसीय मैच में मैं पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाला गेंदबाज रहा था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo