X close
X close
Indibet

कोहली का कायल हुआ बॉलीवुड का यह बड़ा सितारा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 18, 2016 • 19:23 PM View: 1664

जुलाई 18, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फैंस की सूची में अब एक और नाम जुड़ गया है। जी हां, रविवार को मशहूर हास्य कार्यक्रम “द कपिल शर्मा शो“ में गेस्ट के तौर पर आए कंपोजर और सिंगर ए. आर रहमान ने जमकर विराट कोहली की तारीफ की। यह भी पढ़े : जब एबी डी विलियर्स के शॉट पर मैदान में हुआ बड़ा हादसा।

गौरतलब है कि विराट कोहली को प्रीमियर फुटसाल लीग का ब्रांड अंबेस्टडर बनाया गया है।

Trending


शो के दौरान ए. आर रहमान ने विराट कोहली की उस वक्त तारीफ की जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने फुटसाल का रैप कोहली से क्यों गवाया। जवाब में रहमान ने कहा कि विराट कोहली फुटसाल के एंबेसडर हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि विराट कोहली काफी प्रतिभाशाली, उर्जावान और सकारात्मक सोच रखने वाले व्यक्ति हैं।

कपिल के शो में प्रीमियर फुटसाल लीग के प्रेसिडेंट नामदेव भी मौजूद थे जिन्होंने दर्शकों को इस लीग की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फुटसाल एक इंडोर गेम होने के साथ-साथ काफी फास्ट गेम है। नामदेव ने कहा कि फुटसाल में कोई ऑफसाइड नहीं होता है, जैसा कि फुटबॉल में हुआ करता है। यह भी पढ़े : युवराज सिंह के बाद कैंसर की चपेट में आया ये क्रिकेटर।

 

उन्होंने आगे बताया कि भारत में फुटसाल की शुरूआत एक अच्छी पहल है। आने वाले वक्त में जाहिर तौर यहां से बेहतरीन खिलाड़ी वर्ल्ड कप और अन्य टूर्नामेंट में जाएंगे।
आपको बता दे कि फुटसाल सबसे पहले साउथ अमेरिका में साल 1930 में खेला गया था। 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS