X close
X close
Indibet

IND vs WI: धोनी नहीं ये खिलाड़ी वनडे में टीम इंडिया के लिए करेगा नंबर 4 पर बल्लेबाजी,हो गया एलान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 20, 2018 • 22:14 PM View: 9725

गुवाहाटी, 20 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने रविवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए अंबाती रायडु का समर्थन किया है। 

कोहली ने मैच की पूर्वसंध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "टीम को इस नंबर पर उनकी कमी महसूस हुई है। मैंने भी उन्हें बल्लेबाजी करते देखा है। वह मध्यक्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। हमें ऐसा महसूस हुआ है कि हमारा मध्यक्रम कमजोर है।" 

Trending


उन्होंने कहा, "हमें यह विश्वास है कि रायडू चौथे नंबर के लिए सही रहेगा। वह काफी अनुभवी हैं और उन्होंने घरेलू टीम और आईपीएल टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है। भारत के लिए वनडे में उनका बेहतरीन रिकॉर्ड है।" 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

भारत को अगले साल होने वाले विश्वकप से पहले इस सीरीज सहित कुल 18 वनडे मैच खेलने हैं। कप्तान ने कहा, "अब ये 18 मैच हमें एक अच्छा संतुलन देंगे जिसे हम विश्वकप में ले जाना चाहते हैं।" 

कोहली ने कहा कि नंबर-4 की समस्या का हल निकालना हमारे लिए चुनौतीपूर्ण था। 

उन्होंने कहा, "रायडू ने एशिया कप में बेहतर प्रदर्शन किया है। वह विश्वकप से पहले पर्याप्त मौके के हकदार हैं। ज्यादा मौके मिलने से वे इस समस्या को खत्म कर सकते हैं। टीम प्रबंधन को यह लगता है कि वह मध्यक्रम के लिए सबसे उपयोगी बल्लेबाज है। मैंने भी उसे बल्लेबाजी करते देखा है।"

रायडु ने एशिया कप में कोहली की गैरमौजूदगी में छह मैचों में 175 रन बनाए थे। 

कोहली ने कहा, "नंबर-4 ही एकमात्र ऐसी पोजीशन है, जो हमारे लिए परेशानी का कारण है। हमने कई खिलाड़ियों को मौके दिए, लेकिन दुर्भाग्य से वे उसका फायदा नहीं उठा सके।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now