X close
X close
Indibet

बाबर आजम-अजहर अली की नक्शेकदम पर इमाम-उल-हक, काउंटी टीम समरसेट के लिए खेलते हुए आएंगे नजर

इंग्लैंड की घरेलू क्रिकेट टीम समरसेट (Somerset) ने सोमवार को घोषणा की है कि उन्होंने ग्लूस्टरशायर, वार्विकशायर, नॉर्थम्पटनशायर और केंट के खिलाफ इस सीजन के अंतिम चार काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए पाकिस्तान के बल्लेबाज...

By IANS News July 04, 2022 • 16:31 PM

इंग्लैंड की घरेलू क्रिकेट टीम समरसेट (Somerset) ने सोमवार को घोषणा की है कि उन्होंने ग्लूस्टरशायर, वार्विकशायर, नॉर्थम्पटनशायर और केंट के खिलाफ इस सीजन के अंतिम चार काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) के साथ करार किया है। इमाम ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैट रेनशॉ की जगह लेंगे, जो अपने राज्य की ओर से क्वींसलैंड के साथ आगामी शेफील्ड शील्ड सीजन के लिए प्री-सीजन कैंप में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट रहे हैं। वह कप्तान बाबर आजम और सीनियर बल्लेबाज अजहर अली के बाद क्लब के साथ पाकिस्तान के तीसरे खिलाड़ी भी बन गए हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने बाबर आजम और अजहर अली से समरसेट की गुणवत्ता के बारे में बहुत कुछ सुना है। यह एक अच्छी प्रतिष्ठा और महान समर्थन वाला क्लब है। मैं काउंटी का प्रतिनिधित्व करने और काउंटी चैम्पियनशिप में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं। इंग्लिश काउंटी क्रिकेट मेरे लिए एक नई चुनौती होगी।"

Trending


इमाम ने इस साल की शुरुआत में रावलपिंडी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 157 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ पाकिस्तान के लिए 14 टेस्ट मैच खेले हैं। 57 प्रथम श्रेणी मैचों में, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 41.69 की औसत से 3,500 से अधिक रन बनाए हैं, जिसमें शीर्ष स्कोर 202 नाबाद है।

क्रिकेट के समरसेट निदेशक एंडी र्ही ने कहा, "इमाम उल हक एक बेहतर बल्लेबाज है जो हमारे पर्यावरण के लिए गुणवत्ता और अनुभव का खजाना लाएंगे। सीजन के अंतिम काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए एक स्थापित टेस्ट मैच खिलाड़ी को लाने में सक्षम होना हमारे लिए एक शानदार कदम है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now