Advertisement

WPL 2024: मोलिनेक्स ने दिल्ली की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, एक ही ओवर में शेफाली-जेमिमा और कैप्सी को बनाया अपना शिकार, देखें Video

WPL 2024 के फाइनल में RCB की सोफी मोलिनेक्स ने एक ही ओवर में DC की शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स और एलिस कैप्सी को आउट करते हुए तगड़ा झटका दे दिया।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap March 17, 2024 • 20:40 PM
WPL 2024: मोलिनेक्स ने दिल्ली की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, एक ही ओवर में शेफाली-जेमिमा और कैप्सी को बना
WPL 2024: मोलिनेक्स ने दिल्ली की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, एक ही ओवर में शेफाली-जेमिमा और कैप्सी को बना (Image Source: Google)
Advertisement

वूमेंस प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की सोफी मोलिनेक्स (Sophie Molineux) ने एक ही ओवर में दिल्ली कैपिटल्स की शेफाली वर्मा (Shafali Verma), जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) और एलिस कैप्सी (Alice Capsey) को आउट करते हुए तगड़ा झटका दे दिया। दिल्ली की टीम का एक समय स्कोर 7 ओवर में बिना विकेट खोये 64 रन था। मोलिनेक्स 8वां ओवर करने आयी। इस ओवर के खत्म होने के बाद दिल्ली का स्कोर 8 ओवर में 3 विकेट खोकर 65 रन हो गया। 

पारी का 8वां ओवर करने आयी मोलिनेक्स ने पहली गेंद शेफाली को उछली हुई मिडिल और लेग स्टंप की और डाली। शेफाली ने इस गेंद पर स्लॉग स्वीप खेला हालांकि गेंद और बल्ले का अच्छे से कनेक्शन नहीं हुई और मिड विकेट पर खड़ी जॉर्जिया वेयरहैम ने एक आसान सा कैच पकड़ लिया। शेफाली ने 27 गेंद में 2 चौको और 3 छक्कों की मदद से 44 रन की पारी खेली। 

Trending


मोलिनेक्स ने तीसरी गेंद जेमिमा रोड्रिग्स को मिडिल और लेग स्टंप की ओर डाली। जेमिमा इस गेंद पर स्वीप शॉट खेलनी गयी लेकिन लाइन पूरी तरह मिस कर गयी और क्लीन बोल्ड हो गयी। जेमिमा ने 0(2) का स्कोर बनाया। मोलिनेक्स ने चौथी गेंद कैप्सी को धीमी गति से डाली। कैप्सी ने इस पर लैप स्वीप खेलने की कोशिश की और चूक गयी। वहीं गेंद लेग स्टंप से जा टकराई। ये कैप्सी द्वारा खेला गया बेहद ही खराब शॉट था। कैप्सी 0 (1) के स्कोर पर आउट हो गयी।  मोलिनेक्स के इस ओवर में W 0 W W 0 1 सहित कुल एक रन आया। 

दिल्ली कैपिटल्स वूमेंस की प्लेइंग इलेवन: मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्स, मारिजाने कैप, जेस जोनासेन, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), शिखा पांडे, मिन्नू मणि। 

Also Read: Live Score

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वूमेंस की प्लेइंग इलेवन: स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, सब्बिनेनी मेघना, एलिस पेरी, ऋचा घोष (विकेटकीपर), सोफी मोलिनेक्स, जॉर्जिया वेयरहैम, श्रेयंका पाटिल, आशा सोभना, दिशा कसाट, रेणुका ठाकुर सिंह। 


Cricket Scorecard

Advertisement