X close
X close
Indibet

इस दिन मिल सकती है सौरव गांगुली को अस्पताल से छुट्टी, स्वस्थ हो रहे है बीसीसीआई अध्यक्ष

IANS News
By IANS News
January 31, 2021 • 12:14 PM View: 155

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के सेहत की शनिवार को जांच की गई। अपोलो अस्पताल, जहां उनका इलाज चल रहा है, ने कहा है कि गांगुली की हालत स्थिर है।

अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल के एक बयान में कहा गया है कि 28 जनवरी गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी और इसके बाद उनकी शनिवार को जांच की गई। वह स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं और उनके सभी महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं।

Trending


ऐसा माना जा रहा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

गांगुली की गुरुवार को अस्पताल में दूसरी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

डॉक्टरों के अनुसार, गांगुली के शरीर में दो और स्टेंट लगाए गए थे ताकि उनकी धमनियों में रक्त के प्रवाह को ठीक किया जा सके।

अपोलो अस्पताल के अधिकारियों द्वारा गुरुवार को जारी एक पूर्व बयान में कहा गया था कि आफताब खान और अश्विन मेहता, देवी शेट्टी, अजीत देसाई, सरोज मंडल और सप्तर्षि बसु की एक टीम ने गांगुली का एंजियोप्लास्टी सफलतापूर्वक किया और दो स्टेंट लगाए।

भारत के पूर्व कप्तान को इस महीने की शुरूआत में अपने निजी जिम में वर्कआउट करने के दौरान ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था और दो जनवरी को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गांगुली को 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन उससे पहले उनके एंजियोप्लास्टी और अन्य संबंधित परीक्षण किए गए थे।


 
LivePools