X close
X close
Indibet

'हर वक्त मास्क पहनना नामुमकिन है', पंत के कोविड पॉज़ीटिव होने पर दादा ने दिया बड़ा रिएक्शन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 16, 2021 • 12:15 PM View: 888

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऋषभ पंत कोविड पॉज़ीटिव पाए गए हैं और इस खबर ने क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है। पंत के कोविड पॉज़ीटिव पाए जाने के बाद फैंस इस युवा खिलाड़ी को काफी ट्रोल कर रहे हैं लेकिन इसी बीच सौरव गांगुली ने भी पंत को लेकर बड़ा रिएक्शन दिया है।

पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत का बचाव करते हुए कहा है कि आप हर वक्त मास्क पहनकर नहीं रह सकते हैं। खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे थे और इंग्लैंड में भी कोविड को लेकर इतनी सख्ती नहीं है कि आप हर वक्त मास्क पहनकर घूमें।

Trending


दादा ने एक न्यूज़ चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'हमने इंग्लैंड में यूरो चैंपियनशिप और विंबलडन देखा है। नियम बदल गए हैं (वेन्यू के अंदर भीड़ को अनुमति दी जा रही है)। वे छुट्टी पर थे और हर समय मास्क पहनना शारीरिक रूप से असंभव है।”

आगे बोलते हुए गांगुली ने कहा, "टीम इंडिया ठीक है, कोई समस्या नहीं है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम प्रबंधन को एक पत्र लिखा है कि सभी को COVID प्रोटोकॉल का पालन करना होगा और सभी को सुरक्षा सावधानी बरतनी चाहिए। इसके साथ ही इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम को बहुत सावधान रहना होगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo