X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली ने रहाणे और पुजारा को बताया राम बाण उपाय, कहा- 'वहां वापस जाओ और परफॉर्म करो'

बीसीसीआई(BCCI), इस साल रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट(Ranji Trophy) को आयोजित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस साल ये टूर्नामेंट दो चरणों में खेला जाना है, जिसके लिए कई सारे युवा खिलाड़ी तैयार होंगे।

By Nishant Rawat February 03, 2022 • 15:54 PM View: 698

बीसीसीआई(BCCI), इस साल रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट(Ranji Trophy) को आयोजित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस साल ये टूर्नामेंट दो चरणों में खेला जाना है, जिसके लिए कई सारे युवा खिलाड़ी तैयार होंगे। लेकिन इस टूर्नामेंट से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली(Sourav Ganguly) ने इंडियन क्रिकेट टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट में खेलने की सलाह दे दी है।

दरअसल, भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के दो सबसे अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा(Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे(Ajinkya Rahane) बीते लंबे समय से खराब फॉर्म में नज़र आएं हैं। ये दोनों ही बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे हैं, जिस वज़ह से टीम के मीडिल ऑर्डर पर काफी दबाव पड़ा है। ऐसे में अब सौरव गांगुली ने दोनों खिलाड़ियों को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें रणजी ट्रॉफी में खेलना चाहिए और रन बनाने चाहिए, जिससे उनकी फॉर्म वापस आ सके।

Trending


उन्होंने स्पोर्टस्टार से बातचीत करते हुए कहा "हां, वो बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। उम्मीद है कि वे रणजी ट्रॉफी में वापस जाएंगे और ढेर सारे रन बनाएंगे। मुझे यकीन है वो ऐसा करेगे। मुझे इसमें कोई समस्या(इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के बाद रणजी ट्रॉफी में खेलना) नहीं दिख रही है। रणजी ट्रॉफी एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट है और हम सभी ने ये टूर्नामेंट खेला है।" बता दें कि सौरव गांगुली ने भी अपने करियर के खराब दौर में रणजी ट्रॉफी की तरफ वापसी की थी और वहां से अपनी फॉर्म पाकर दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने बल्ले से जलवे बिखेरे थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रणजी ट्रॉफी की वापसी दो साल के बाद हो रही है। कोविड19 के कारण बीसीसीआई रणजी ट्रॉफी करवाने में नाकाम साबित हुई थी, लेकिन इस साल बीसीसीआई रणजी ट्रॉफी के लिए विंडो निकालने में कामियाब साबित हुई है। इस ट्रॉफी को साल 2018-19 के सीजन में विदर्भ की टीम ने जीता था।     

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now